बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने मुस्लिम वर्ग के लिए दी कार्यकर्ताओं को ये नसीहत

पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को खूब मेहनत करने के लिए कहा और ये नसीहत दी कि वो बेवजह बयानबाजी से बचें। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी मुस्लिमों के बीच जाए और प्रोफेशनल मुस्लिमों तक अपनी बात ठीक से पहुंचाए। इसके अलावा बीजेपी के लोग मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयान ना दें।

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी ने  मुस्लिम वर्ग के लिए दी कार्यकर्ताओं को ये नसीहत

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया। पीएम ने बीजेपी नेताओं को नसीहत दी और कहा- 'मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी ना करें। उन्होंने कहा कि पसमांदा और बोरा समाज से मिलना चाहिए. कार्यकर्ताओं के साथ संवाद बनाकर रखना होगा. समाज के सभी वर्गों से मुलाकात करें। चाहे वोट दें या ना दें, लेकिन मुलाकात करें. पार्टी के कई लोगों को अब भी लगता है कि विपक्ष में हैं. पार्टी के कई लोगों को मर्यादित भाषा बोलनी चाहिए।

बता दे बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्म हो गई है। इसमें समापन भाषण पीएम मोदी ने दिया। पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को खूब मेहनत करने के लिए कहा और ये नसीहत दी कि वो बेवजह बयानबाजी से बचें। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी मुस्लिमों के बीच जाए और प्रोफेशनल मुस्लिमों तक अपनी बात ठीक से पहुंचाए। इसके अलावा बीजेपी के लोग मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयान ना दें। पीएम ने ये भी कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता पसमांदा मुस्लिमों के बीच पहुंचे।  

पीएम ने कार्यकर्ताओं को टास्क किया है। कहा- बॉर्डर के करीब गांव में संगठन को मजबूत किया जाए। मेहनत में पीछे नहीं हटना है। चुनाव में 400 दिन बचे हैं, पूरी ताकत के साथ लग जाएं। बॉर्डर स्टेट में बॉर्डर के समीप गांव में संगठन को मजबूत करने और नए कार्यकर्ताओं को बूथ को मजबूत करने के दिशा निर्देश दिए।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि 18-25 वर्ष की आयु के युवाओं ने पिछली सरकार के कुशासन को नहीं देखा है और वर्तमान सरकार कुशासन से सुशासन की ओर कैसे बढ़ गई है, इस बारे में युवाओं को जागरुक करना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा कि यह भारत के लिए सबसे अच्छा समय है और हमें देश के विकास में योगदान देने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अमृत काल को कर्तव्य काल में बदलना चाहिए तभी देश तेजी से प्रगति की ओर बढ़ सकता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आकांक्षी जिलों के विकास में भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की भूमिका हो, इसके अतिरिक्त हमारे सभी राज्य एक दूसरे के साथ समन्वय बढ़ाते हुए भावनात्मक रूप से जुड़ें। हमें सलाह दी गई है कि मोर्चा के कुछ विशेष कार्यक्रम विशेष रूप से सीमावर्ती गांवों में आयोजित किए जाएं, ताकि हम उनसे और जुड़ सकें और हमारी विकास की योजनाएं इन क्षेत्रों तक पहुंचे।