बुलंदशहर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप लूटने वाले 2 इनामी लुटेरे ढेर, 3 पुलिसकर्मी घायल, 2 इंस्पेक्टर बाल बाल बचे

सर्राफा से लूट में वांछित 50 हज़ार का इनामी बदमाश आशीष ढेर कर दिया गया. घटना में वांटेड अपराधी और 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश अब्दुल पहासू में गोली लगने से गंभीर घायल हो गया. बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस के दो सिपाही भी गोली लगने से घायल हुए.

बुलंदशहर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप लूटने वाले 2 इनामी लुटेरे ढेर, 3 पुलिसकर्मी घायल, 2 इंस्पेक्टर बाल बाल बचे

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दिनदहाड़े बंदूक की नोंक पर ज्वेलरी शॉप में घुसकर लूट करने वाले दो लुटेरों को उनके अंजाम तक पहुंचा दिया गया है. यूपी पुलिस ने शहर को हिला देने वाली इस वारदात के दो वांटेड बदमाशों के साथ अलग-अलग जगह एनकाउंटर किया. पहली मुठभेड़ में सर्राफा से लूट में वांछित 50 हज़ार का इनामी बदमाश आशीष ढेर कर दिया गया. घटना में वांटेड अपराधी और 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश अब्दुल पहासू में गोली लगने से गंभीर घायल हो गया. बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस के दो सिपाही भी गोली लगने से घायल हुए.  

एसएसपी श्लोक कुमार ने मीडिया के हवाले से बताया कि इनामी बदमाश के पहासू थाना क्षेत्र की तरफ फरार होने की जानकारी मिलने के बाद पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र पाल सिंह पुलिस टीम के साथ सतर्क हो गए और इलाके की नाकेबंदी कर ली, जैसे ही बाइक सवार अब्दुल पुलिस को आता दिखाई दिया पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया अब्दुल ने भी पुलिस को देख पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग के दौरान पहासू थाने में तैनात एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया, जबकि आत्मरक्षा में चलाई गई गोली लगने से इनामी बदमाश अब्दुल पुत्र शरीफ निवासी मुर्तजाबाद भटवारा थाना खुर्जा देहात गंभीर रूप से घायल हो गया, जब उसे अस्पताल भेजा गया तो अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस दोनों ही लुटेरों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुटी है.

लुटेरों के कब्जे से लुटे गए आभूषण, पिस्टल तमंचे, कारतूस, बाइक आदि बरामद। पुलिस बदमाशों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की तैयारी में जुटी है. बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने मीडिया के हवाले से बताया कि देर रात को बाइक पर सवार होकर दो बदमाश कोतवाली सिटी क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे. पुलिस ने चेकिंग के दौरान रुकने का इशारा किया तो बदमाश नहीं रुके और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. आत्म रक्षा के लिए की गई फायरिंग में पचास हज़ार का इनामी लुटेरा आशीष गोली लगने से घायल हो गया, जिसे अस्पताल भेजा गया और अस्पताल में चिकित्सकों ने आशीष को मृत घोषित कर दिया.