फिल्मी स्टाइल में पति ने पत्नी की प्रेमी से करवाई शादी, दिया करवा चौथ का तोहफा

करवा चौथ पर पति ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी. पूरा सीन बॉलीवुड की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ स्टाइल में हुआ। इस तरह से पति ने पत्नी खुशी के लिए उसको प्रेमी के साथ विदा कर दिया और सात जन्मों का वादा वापस ले लिया।

फिल्मी स्टाइल में पति ने पत्नी की प्रेमी से करवाई शादी, दिया करवा चौथ का तोहफा

बिहार के भागलपुल जिले में करवा चौथ से पहले एक अजीब मामला सामने आया है।  अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म “हम दिल दे चुके सनम” की रियल लाइफ कहानी बिहार के भागलपुर से सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी। करवा चौथ के दिन पत्नी की दूसरी शादी करवाकर पति ने पत्नी को अनोखा गिफ्ट दिया है।

घटना कुछ इस प्रकार की है कि करवा चौथ पर पति ने पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी. पूरा सीन बॉलीवुड की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ स्टाइल में हुआ।  इस तरह से पति ने पत्नी खुशी के लिए उसको प्रेमी के साथ विदा कर दिया और सात जन्मों का वादा वापस ले लिया।  मामला बिहार के भागलपुर जिले के सुलतानगंज क्षेत्र के गनगनिया का है।  ग्राम कचहरी में ये ऐतिहासिक फैसला हुआ. शादी को देखने के लिए काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।  श्रवण ने पत्नी पूजा को उसके प्रेमी के साथ कानूनी प्रक्रिया पूरी करके शादी करवाई। 

जानकारी के मुताबिक, गंनगानिया निवासी श्रवण कुमार की शादी साल 2012 में बांका के फुल्लीडुमर की रहने वाली पूजा से हुई थी।  शादी के कुछ महीने बाद ही ससुराल में पूजा को पड़ोस में रहने वाले छोटू नाम के युवक से प्यार हो गया।  कई बार ग्रामीणों ने पूजा को छोटू के साथ देखा भी था।  धीरे-धीरे वक्त गुजरता गया।  पूजा इसी बीच 4 बच्चों की मां बन गई।  शुरुआत में श्रवण ने पूजा को काफी समझाया लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। बताया जाता है कि पिछले कुछ पहले पूजा अपने प्रेमी छोटू के साथ कुछ दिनों के लिए फरार भी हो गई थी।  जिसके बाद पूजा के पति ने इसकी शिकायत थाने में की थी।  इसके बाद पूजा तो अपने पति के पास लौट आई लेकिन छोटू से पूजा का इश्क कम नही हुआ।  इस बीच, श्रवण अपनी पत्नी को समझाने की लाख कोशिशे की लेकिन पूजा पर इसका कोई असर नहीं हुआ।  आखिर में बुधवार को पति श्रावण अपनी पत्नी की जिद के आगे झुक गया और उसकी शादी प्रेमी के साथ करवा दी। 

बताया जाता है कि जब ये मामला गांव में फैला तो पंचायत बुलाई गई।  पंचायत में महिला के मायके वालो को भी बुलाया गया।  गनगनिया गांव की पंचायत ने फैसला किया कि महिला को उसके प्रेमी के हाथ सौंपने से पहले कानूनी प्रक्रिया का पालन करना चाहिए।  इस दौरान स्टेंप पेपर में दोनों का राज़ीनामा लिखवाया गया।  महिला और उसके पति ने लिखित में दिया कि अब उनके एक-दूसरे से कोई वास्ता नहीं है। 

पता चला है कि श्रवण ने अपने परिवार वालों से बात की और उन्हें पूजा की दूसरी शादी के लिए राजी किया। इसके लिए उन्होंने एक वकील से सलाह ली और कानूनी प्रक्रिया के बाद अपनी पत्नी की शादी अपने प्रेमी से करा दी। चारों बच्चे अपने पिता श्रवण के साथ रहेंगे। पत्नी की खुशी के लिए पति ने प्रेमी से उसकी शादी करवाकर करवा चौथ पर उसे विदा कर दिया। श्रवण ने न्यायिक प्रक्रिया पूरी कर अपनी पत्नी पूजा की अपने प्रेमी से शादी करा दी। ये शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस शादी के बाद ये प्यार करने वाला जोड़ा बेहद खुश नजर आया।