तीसरे T-20 मैच में मिल सकता है नए खिलाड़ियों को मौका न्यूज़ीलैण्ड का सूपड़ा साफ़ के इरादे से टीम इंडिया

यह मुकाबला काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है क्योंकि भारत ने 2-0 की बढ़त के साथ सीरीज अपने नाम कर ली है। दूसरी ओर न्यूजीलैंड भी सीरीज में जीत का खाता खोलने के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाएगी।

तीसरे T-20 मैच में मिल सकता है नए खिलाड़ियों को मौका न्यूज़ीलैण्ड का सूपड़ा साफ़ के इरादे से टीम इंडिया

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा T-20 मुकाबला आज 21 नवंबर को खेला जाना है, भारतीय टीम जीत हासिल कर क्लीन स्वीप करना चाहेगी जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह मुकाबला काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है क्योंकि भारत ने 2-0 की बढ़त के साथ सीरीज अपने नाम कर ली है। 

दूसरी ओर न्यूजीलैंड भी सीरीज में जीत का खाता खोलने के लिए एड़ी से चोटी तक जोर लगाएगी। भारत आज तीसरे T-20 मैच में अपनी बेंच स्ट्रेंथ को परखने के अवसर के रूप में कर सकता है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि आज के इस मुकाबले में भारतीय टीम में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। 

अवेश खान, रुतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन जैसे खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। आज के मैच में कुछ बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है। 

इसी बीच न्यूजीलैंड की टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मिशेल मैकलेनाघन ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही टी-20 श्रृंखला को ‘अर्थहीन’ करार दिया। 
एक ट्वीट के माध्यम से मैकलेनाघन ने कहा ,

 ‘क्या वे हार गए? 
आपका मतलब है कि टी-20 विश्व कप के 72 घंटे बाद पांच दिन में तीन मैच खेलने की एक ‘बेमतलब’ की श्रृंखला जिसमें वे ऐसी टीम के साथ खेल रहे हैं जो अपनी घरेलू परिस्थितियों में 10 दिन के आराम के बाद खेल रही है?’