लखनऊ की इस मशहूर दुकान से खाए लड्डू, जज, बहन और नौकरानी पड़ गए बीमार

यूपी की राजधानी लखनऊ में खराब बूंदी के लड्डू खाने से एडिशनल डिस्ट्रिक्‍ट जज, उनकी बहन और नौकरानी बीमार हो गईं

लखनऊ की इस मशहूर दुकान से खाए लड्डू, जज, बहन और नौकरानी पड़ गए बीमार

यूपी की राजधानी लखनऊ में खराब बूंदी के लड्डू खाने से एडिशनल डिस्ट्रिक्‍ट जज, उनकी बहन और नौकरानी बीमार हो गईं। आरोप है कि नीलकंठ स्‍वीट्स की खराब हो चुकी मिठाई खाने से पेट में इंफेक्‍शन हो गया। एक हफ्ते तक तीनों लोग बीमार रहे। इलाज में करीब 62 हजार रुपये खर्चा आया है। एडीजे मंजुला सरकार ने नीलकंठ स्‍वीट्स के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है।

एडीजे ने अपनी तहरीर में बताया है कि गोमती नगर स्थित नीलकंठ स्‍वीट्स से उन्‍होंने लड्डू, घेवर, समोसे और पानी के बताशे खरीद थे। लड्डू खान के बाद एडीजे, उनकी बहन और नौकरानी के पेट में दर्द शुरू हो गया। एडीजे को अस्‍पताल में भर्ती होने की नौबत आ गई। उनके इलाज में 62 हजार रुपये का खर्च आया है। एडीजे मंजुला सरकार का आरोप है कि दूषित मिठाई खाने की वजह से उनका स्‍वास्‍थ्‍य खराब हो गया है। वे आज भी दवा खा रही हैं।

बहन और नौकरानी का अभी तक चल रहा इलाज
एडीजे का कहना है कि वह 31 जुलाई से छह अगस्‍त तक अस्‍पताल में ए‍डमिट रहीं। उनकी छोटी बहन और नौकरानी की तबीयत अभी तक खराब है। उनका भी इलाज चल रहा है। इंस्‍पेक्‍टर गोमती नगर राजेश त्रिपाठी ने बताया कि एडीजे की तहरीर पर नीलकंठ स्‍वीट्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।