जानिए जंगल में हुई हिला देने वाले दोहरे हत्याकांड की कहानी, तांत्रिक, फेविक्विक, बदनामी और अवैध संबंध

ये खबर दो प्रेमी-प्रेमिका के मर्डर की है। मरने वाले दोनों शादीशुदा थे। प्रेमी अपनी पत्नी को धोखा दे रहा थ। इस धोखे से बचने के लिए उसी पत्नी ने एक तांत्रिक से मदद मांगी। फिर उस तांत्रिक ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका से संपर्क किया. ऐसा जाल बनाया कि दोनों उसमें फंस जाएं। फिर अचानक दोनों प्रेमिका का कत्ल हो गया। दोनों की नग्न लाशें जंगल में मिलीं।

जानिए जंगल में हुई हिला देने वाले दोहरे हत्याकांड की कहानी, तांत्रिक, फेविक्विक, बदनामी और अवैध संबंध

राजस्थान के उदयपुर जिले में बीते हफ्ते हुए प्रेमी-प्रेमिका के डबल मर्डर का पुलिस ने हैरान कर देने वाल खुलासा किया है। उदयपुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना ने सब को हैरान करके रख दिया है। ये खबर दो प्रेमी-प्रेमिका के मर्डर की है।  मरने वाले दोनों शादीशुदा थे।  प्रेमी अपनी पत्नी को धोखा दे रहा थ।  इस धोखे से बचने के लिए उसी पत्नी ने एक तांत्रिक से मदद मांगी।  फिर उस तांत्रिक ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका से संपर्क किया. ऐसा जाल बनाया कि दोनों उसमें फंस जाएं।  फिर अचानक दोनों प्रेमिका का कत्ल हो गया।  दोनों की नग्न लाशें जंगल में मिलीं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोगुंदा क्षेत्र में शादीशुदा शिक्षक और प्रेमिका की हत्या नाजायज रिश्तों और अंध विश्वास का नतीजा थी जहां सोनू कुंवर (31) और राहुल (32) को शहर के ही एक तांत्रिक भालेश कुमार (55) ने टोटके के बहाने मार डाला. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि जिस तांत्रिक के यहां दोनों की प्रेम कहानी परवान चढ़ी उसी ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने कॉल डिटेल और सीसीटीवी फुटेज के जरिए तांत्रिक को दबोचा. दरअसल घरेलू और निजी परेशानियों के चलते सोनू और राहुल तांत्रिक भालेश के पास जाते थे जहां 5-6 साल पहले दोनों की मुलाकात हुई और प्रेम प्रसंग शुरू हो गया.

पुलिस अफसर के मुताबिक, तांत्रिक भालेश कुमार पिछले 7-8 साल से भादवी गुड़ा स्थित इच्छापूर्ण शेषनाग भावजी मंदिर में रहकर लोगों को कष्ट निवारण के लिए ताबीज बना कर देता है। सोनू कुंवर और मृतक राहुल मीणा के परिजन भी इस मंदिर में आते-जाते रहते हैं। मंदिर के दर्शन के दौरान ही राहुल और सोनू की दोस्ती हुई थी। लेकिन राहुल अपनी पत्नी से झगड़ा किया करता था, जिसके बाद उसने (पत्नी ने) तांत्रिक भालेश से मदद मांगी। तांत्रिक ने राहुल के अवैध संबंधों के बारे में उसे सब कुछ बता दिया। 

इसके बाद खुद तांत्रिक ने राहुल की प्रेमिका यानी सोनू कुंवर से नजदीकियां बढ़ा लीं। इसके बाद राहुल और सोनू ने तांत्रिक को बदनाम करने की धमकी दी। इसके डर से तांत्रिक ने दोनों को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली। इसके लिए उसने बाजार से करीब 50 फेवीक्विक के पाउच खरीदे और उनके लिक्विड को एक ही बोतल में भर लिया। तांत्रिक ने किसी टोटके के बहाने राहुल और सोनू को सुखाड़िया सर्किल बुलाया। फिर गोगुंदा इलाके के एकांत जंगल में ले गया। घटनास्थल पर उसने अपने सामने दोनों से शारीरिक संबंध बनाने को कहा और उसी दौरान फेवीक्विक की बोतल दोनों के ऊपर उड़ेल दी। जब तक युवक-युवती कुछ समझ पाते, तब तक दोनों एक-दूसरे से बुरी तरह चिपक चुके थे। यही नहीं, अलग होने की कोशिश में दोनों की चमड़ी उखड़ गई थी।

फिर तांत्रिक भालेश इस दौरान ने चाकू और पत्थरों से वार कर दोनों के प्राइवेट पर वार किया और उनकी हत्या करके वहां से निकल गया। पुलिस ने तत्परता से आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया है। केलाबावड़ी के जंगलों में 18 नवंबर को सरकारी टीचर राहुल मीणा (30) और उसकी प्रेमिका सोनू कुंवर (28) के निर्वस्त्र शव पाए गए थे। 

उदयपुर पुलिस अधीक्षक (SP) विकास कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया।  इलाके के करीब 50 जगहों के सीसीटीवी फुटेज को बारीकी से देखा गया। साथ ही करीब 200 लोगों से पूछताछ की गई। 

जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर 55 साल का तांत्रिक भालेश कुमार संदिग्ध लगा।  उससे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो उसने हत्या करने का जुर्म कबूल किया।  पुलिस ने 72 घंटे में मामले का राजफाश कर दिया।  मामले में तांत्रिक को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर रिमांड पर ले लिया गया है।  उससे आगे भी पूछताछ की जाएगी, क्योंकि उसके फोन पर युवती से बात करने के सबूत मिले हैं।  पुलिस लव ट्रांयगल के मामले से भी इस केस की जांच कर रही है।