प्यार, लिव-इन और फिर धोखा- रिज़वान की एक गलती पड़ी भारी, प्रेमिका की हत्या के आरोप में पुलिस ने पकड़ा

लड़की की शिनाख्त होते ही पुलिस ने मुंबई-नासिक हाईवे के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया, तो एक दोपहिया वाहन पर मृत युवती दो अज्ञात लोगों के साथ जाती हुई दिखी। कसारा टीम ने केस को सॉल्व करने के लिए कुल 4 टीमें बनाई।

प्यार, लिव-इन और फिर धोखा- रिज़वान की एक गलती पड़ी भारी, प्रेमिका की हत्या के आरोप में पुलिस ने पकड़ा

देश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले मुंबई से सटे महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कसारा में 5 जनवरी को एक 20 से 25 साल की युवती की लाश मिली थी, जिसे धारदार हथियार से कई बार वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया गया था। आरोपी ने उसकी लाश को कसारा के जंगल मे फेंक दिया था। कसारा पुलिस ने महज 24 घंटे में इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है और भिवंडी इलाके से दो युवकों को गिरफ्तार किया है।  

दरअसल, मृतक युवती के पास से ही उसका मोबाइल फोन मिला था, लेकिन फोन लॉक था। पुलिस ने साइबर एक्सपर्ट की मदद से 5 जनवरी को ही फोन को अनलॉक करने में सफलता हासिल की, जिससे लड़की की पहचान हो गई। लड़की की शिनाख्त होते ही पुलिस ने मुंबई-नासिक हाईवे के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया, तो एक दोपहिया वाहन पर मृत युवती दो अज्ञात लोगों के साथ जाती हुई दिखी। कसारा टीम ने केस को सॉल्व करने के लिए कुल 4 टीमें बनाई।

सीसीटीवी फुटेज और फोन के कॉल डिटेल्स लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम भिवंडी पहुंची और आरोपी रिजवान और उसके दोस्त अरशद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में ये बात सामने आई कि रिजवान मृतक युवती के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रहता था। पिछले एक साल से दोनों भिवंडी में अकेले लिविंग रिलेशनशिप में रह रहे थे, लेकिन कुछ महीनों से दोनों में अक्सर विवाद होता और झगड़े होते थे।

ऐसे में रिजवान लिविंग रिलेशनशिप के इस रिश्ते से छुटकारा पाना चाहता था और उसने अपने दोस्त अरशद को अपनी इस साजिश में शामिल कर लिया। मृतक युवती को घूमने के बहाने बुलाया गया और उसे कसारा के जंगलों में ले गए, जहां धारदार हथियार से उसके ऊपर दर्जनों वार किया, जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन उसका फोन उसके आस-पास ही रह गया। आरोपियों का ध्यान फोन तक नहीं गया और फोन से ही पीड़िता की पहचान सामने आते ही सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस रिजवान और अरशद तक पहुंच गई।