यूपी में शाशन ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,15 IPS अधिकारियों के हुए ट्रांसफर

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में लगातार अधिकारियों के तबादले का सिलसिला जारी है.  इसी कड़ी में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल किया गया है. उत्तर प्रदेश में बड़े स्तर पर यूपी पुलिस में तबादले किए गए हैं. शासन ने बुधवार को 15 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं. 

यूपी में शाशन ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,15 IPS अधिकारियों के हुए ट्रांसफर

उत्तर प्रदेश शासन ने बुधवार को भी प्रशासनिक बदलाव किए. पुलिस महकमे में 15 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. गौरतलब है कि शासन ने मंगलवार देर रात भी बड़ा प्रशासनिक हैरफेर किया था. कल शासन की ओर से करीब दो दर्जन आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया था. 
बता दे उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में लगातार अधिकारियों के तबादले का सिलसिला जारी है.  इसी कड़ी में एक बार फिर प्रशासनिक फेरबदल किया गया है. उत्तर प्रदेश में बड़े स्तर पर यूपी पुलिस में तबादले किए गए हैं. शासन ने बुधवार को 15 आईपीएस अफसरों के तबादले किए हैं. 


पुलिस महकमे में 15 आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए गए हैं.  गौरतलब है कि शासन ने मंगलवार देर रात भी बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया था. शासन की ओर से करीब दो दर्जन आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया था.
शासन ने मंगलवार देर रात चार जिलों के डीएम समेत 16 आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया था. आगरा के नगर आयुक्त निखिल टीकाराम फुंडे को चंदौली का डीएम बनाया गया. इसी तरह भदोही औद्योगिक विकास प्राधिकरण में मुख्य कार्यपालक अधिकारी संदीप कुमार को संतकबीरनगर का डीएम  बनाया गया.  संतकबीर नगर के डीएम प्रेम रंजन हटाया गया है. गोरखपुर  के नगर आयुक्त अविनाश सिंह को अंबेडकरनगर का डीएम बनाया गया.