वोट डालने का वीडियो बनाने और सेल्फी लेकर अपलोड करने के कारण मुसीबत में पड़ी कानपुर की मेयर

जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि उनके खिलाफ मतदान की गोपनीयता भंग करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। मेयर ने वीडियो में दिखाया कि उन्होंने किस पार्टी को वोट डाला है। उनके अलावा भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष नवाब सिंह भी वोट डालते का वीडियो बनाते पकड़े गए।

वोट डालने का वीडियो बनाने और सेल्फी लेकर अपलोड करने के कारण मुसीबत में पड़ी कानपुर की मेयर

कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे वोट डालने का वीडियो बनाने और सेल्फी लेकर अपलोड करने के कारण मुसीबत में पड़ गई हैं। चुनाव आयोग ने मतदान केंद्र में मोबाइल का इस्तेमाल प्रतिबंधित कर रखा है। जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने बताया कि उनके खिलाफ मतदान की गोपनीयता भंग करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है। मेयर ने वीडियो में दिखाया कि उन्होंने किस पार्टी को वोट डाला है। उनके अलावा भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष नवाब सिंह भी वोट डालते का वीडियो बनाते पकड़े गए।

हाथरस में भाजयुमो जिला महामंत्री कृष्ण यादव की संदिग्ध हालत में गोली लगने से मौैत हो गई। वह मतदान स्थल से करीब 200 मीटर दूर अपने बेडरूम में कनपटी पर गोली लगने से घायल पाए गए थे। झांसी के बबीना विधानसभा के सिमथरी गांव में एक महिला को वोट डालने से रोके जाने पर सपा और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और दोनों पक्षों में लाठियां चलीं एवं पथराव हुआ। कई लोग घायल हैं जबकि एक वृद्ध की हालत गंभीर है। कानपुर से भी हिंसा की खबर है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार शुक्ला ने बताया कि मतदान के दौरान 93 ईवीएम और 351 वीवीपैट में गड़बड़ी आई, जिसे बदल दिया गया। 399 में से 97 शिकायतें सही मिलीं।