'मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो गया, ये लोग मुझे मार डालना चाहते हैं'- बोला माफिया अतीक अहमद

जब अतीक अहमद का काफिला राजस्थान के बूंदी पुहंचा तो अतीक अहमद ने कहा, ‘मेरा परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया, मैं जेल में था, मुझे इसके बारे में क्या पता?’  अतीक ने कहा,  ‘यह ठीक नहीं है. ये लोग मुझे मार डालना चाहते हैं.’ इससे पहले भी यूपी पुलिस 26 मार्च को अतीक अहमद को अदालत में पेश करने के लिए गुजरात के अहमदाबाद शहर से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिला ले गई थी.

'मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो गया, ये लोग मुझे मार डालना चाहते हैं'- बोला माफिया अतीक अहमद

उत्तर प्रदेश पुलिस की एक टीम उमेश पाल हत्याकांड के सिलसिले में कुख्यात माफिया अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती सेंट्रल जेल से लेकर प्रयागराज ले जा रही है. पुलिस टीम बुधवार को प्रयागराज पहुंच सकती है.

इस बीच जब अतीक अहमद का काफिला राजस्थान के बूंदी पुहंचा तो अतीक अहमद ने कहा, ‘मेरा परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया, मैं जेल में था, मुझे इसके बारे में क्या पता?’  अतीक ने कहा,  ‘यह ठीक नहीं है. ये लोग मुझे मार डालना चाहते हैं.’

इससे पहले भी यूपी पुलिस 26 मार्च को अतीक अहमद को अदालत में पेश करने के लिए गुजरात के अहमदाबाद शहर से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिला ले गई थी.

गौरतलब है कि कि गत 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के अगले दिन उमेश पाल की पत्नी की तहरीर पर अतीक अहमद, भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और कई अन्य लोगों के खिलाफ धूमनगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

बता दें यूपी पुलिस अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेली से प्रयागराज ला रही है. पुलिस दोनों भाइयों की कस्टडी रिमांड के लिए सीजेएम कोर्ट में अर्जी देगी. कोर्ट से अगर रिमांड मिलती है तो दोनों भाइयों को आमने-सामने बैठकर पूछताछ की जाएगी.

वहीं अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने उमेश पाल हत्याकांड मामले में मंगलवार को प्रयागराज की एक अदालत में सरेंडर के लिए अर्जी दायर की. अदालत आयशा नूरी की अर्जी पर बुधवार को सुनवाई करेगी. नूरी भी उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या के मामले में आरोपी है. नूरी पर आरोप है कि उसने हत्याकांड में शामिल शूटर गुड्डू मुस्लिम को की मदद की और उसे पनाह दी. इसी आरोप में पुलिस ने नूरी के पति अखलाक को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.