प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी ने किया मंदिर के पुजारी की समस्या का तुरंत समाधान

पुजारी श्रावस्ती के सांसद के पास दो बार गए, लेकिन एडमिशन नहीं हो पाया। इस बात को सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली BJP अध्यक्ष को बुलाया और कहा, 'आदेश जी, पंडित जी का जो भी प्रोसिजर है, उसे देखिए और कराइए।' प्रधानमंत्री मोदी के इस निर्देश के बाद पुजारी भावुक हो गए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी ने किया मंदिर के पुजारी की समस्या का तुरंत समाधान

कल १६ फरवरी को संत रविदास की 645वीं जयंती के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के करोलबाग में रविदास विश्राम धाम पहुंचे। यहां उन्होंने पहले संत रविदास के पहले दर्शन किए। उसके बाद वहां के पुजारियों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान पुजारी नेप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीको बताया कि वो अपने बच्चों के एडमिशन को लेकर बहुत परेशान है। जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता को उनकी परेशानी हल करने के निर्देश दिए।

मंदिर में आरती करने बाद  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  मुझसे मिलने आए और पूछा कि आप कहां के रहने वाले हो? जवाब में पुजारी ने कहा कि वो श्रावस्ती के रहने वाले हैं। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुजारी के बच्चों की पढ़ाई के संबंध में सवाल पूछा। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वे अपने बच्चों के सरकारी स्कूल में एडमिशन को लेकर परेशान हैं।

पुजारी श्रावस्ती के सांसद के पास दो बार गए, लेकिन एडमिशन नहीं हो पाया। इस बात को सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली BJP अध्यक्ष को बुलाया और कहा, 'आदेश जी, पंडित जी का जो भी प्रोसिजर है, उसे देखिए और कराइए।' प्रधानमंत्री  मोदी के इस निर्देश के बाद पुजारी भावुक हो गए।