नरेंद्र मोदी देंगे अरबों की सौगात पूर्वांचल के बाद अब बुंदेलखंड की बारी

‘झांसी जलसा उत्सव’ का समापन 19 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे झांसी और महोबा में जनसभा को भी संबोधित करेंगे नरेन्द्र मोदीमहोबा में अर्जुन बांध परियोजना का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे लोकार्पण. नरेंद्र मोदी देंगे अरबों की सौगात पूर्वांचल के बाद अब बुंदेलखंड की बारी.

नरेंद्र मोदी देंगे अरबों की सौगात पूर्वांचल के बाद अब बुंदेलखंड की बारी

झांसी में बुधवार से शुरू हुए आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत  ‘झांसी जलसा उत्सव’ का समापन 19 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। रक्षा क्षेत्र में सरकार की योजनाओं के शिलान्यास के साथ ही देश की रक्षा के प्रति संकल्प, शौर्य, पराक्रम और बलिदान की भारतीय परंपरा की झलक ‘झांसी जलसा’ में दिखाई जा रही है जिससे यह महोत्सव यादगार बनेगा। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस दौरान बुंदेलखंड के लोगों को अरबों रुपये की योजनाओं की सौगात भी देंगे। प्रधानमंत्री लगभग दर्जन भर योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्‍यास करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक ओर इस दौरान झांसी में 600 मेगावाट क्षमता के अल्‍ट्रा मेगा सोलर पावर प्लांट का शिलान्‍यास करेंगे। तो दूसरी तरफ झांसी में ही अटल एकता पार्क का लोकार्पण भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। 

भारत डायनामिक्‍स लिमिटेड की झांसी इकाई का शिलान्‍यास भी इसी दरमियान प्रधानमंत्री के हाथो से होगा । इसके साथ ही एनसीसी की सिमुलेटर ट्रेनिंग फैसिलिटी का शुभारंभ, एनसीसी एलुमिनी एसोसिएशन का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीमोदी महोबा में अर्जुन बांध परियोजना के लोकार्पण समेत कई योजनाओं का शिलान्‍यास भी करेंगे। 

शुक्रवार को महोबा और झांसी में दो जनसभाओं के जरिये पीएम मोदी बुंदेलखंड में भाजपा का चुनावी एजेंडा सेट करेंगे। सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग द्वारा यूपी के महोबा में निर्मित अर्जुन सहायक परियोजना का लोकार्पण प्रधानमंत्री 19 नवंबर 2021 को करेंगे।