अवैध निर्माण का विरोध करने पर महिला डॉक्टर की पड़ोसियों ने की जमकर पिटाई

ग्रेटर नोएडा के जलवायु विहार सोसाइटी में अवैध निर्माण विरोध करने पर एक महिला डॉक्टर को पड़ोसियों ने जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान महिला को गंभीर चोटें भी आईं हैं. फिलहाल, घायल महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अवैध निर्माण का विरोध करने पर महिला डॉक्टर की पड़ोसियों ने की जमकर पिटाई

उत्तर प्रदेश के नोएडा और ग्रेटर नोएडा की सोसायटी में अवैध निर्माण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. इसको लेकर आपसी विवाद भी बढ़ रहा हैं. श्रीकांत त्यागी का मामला अभी भी नहीं ठंडा पड़ा है कि ग्रेटर नोएडा के जलवायु विहार सोसाइटी में अवैध निर्माण विरोध करने पर एक महिला डॉक्टर को पड़ोसियों ने जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान महिला को गंभीर चोटें भी आईं हैं. फिलहाल, घायल महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि घायल डॉ रश्मि शर्मा का नोएडा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी के मुताबिक उनके साथ फ्लैट के ऊपर रहने वाले उनके पड़ोसी अरुण कुमार और उनकी परिवार की महिलाओं ने मारपीट की है. पिटाई के दौरान उनके सिर और हाथ में गंभीर चोटें आई हैं. इस मामले में घायल रश्मि ने बताया कि उनके पड़ोसी अरुण ने उनके साथ न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि मारपीट भी की. इसके बाद उनके परिवार की महिलाओं ने भी उन्हें बुरी तरह गिरा-गिराकर मारा. मामले की शिकायत करने पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस मामले में पुलिस ने हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को छोड़ दिया.

वहीं, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि डॉ रश्मि शर्मा जमीन पर गिरी हुई हैं. इस दौरान कई लोग उनके साथ मारपीट कर रहे हैं. जब उनके माता-पिता उन्हें बचाने आए, तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की और मारपीट की गई. जानकारी के मुताबिक डॉ रश्मि ग्रेटर नोएडा के जलवायु विहार में रहती हैं. उनकी तैनाती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दनकौर में है. रश्मि के पति एसएम शर्मा वायु सेना से रिटायर होने के बाद सैनिक स्कूल में डायरेक्टर के पोस्ट पर दूसरे राज्य में तैनात हैं.