नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि PM मोदी ने ट्वीट किया

तुम मुझे खून दो , मैं तुम्हें आजादी दूंगा. आज भी देशवासियों के भीतर राष्ट्रभक्ति की भावना पैदा करता है. नेताजी ने भारत की आजादी के लिए न सिर्फ देश के अंदर बल्कि दूसरों मुल्कों में जाकर भी संघर्ष किया.2021 से उनकी जयंती 23 जनवरी को पराक्रम दिवस के तौर पर मनाया जाता है.

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि PM मोदी ने ट्वीट किया

नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126वीं जयंती पर पूरा देश उन्हें नमन कर रहा है. उनका नारा तुम मुझे खून दो , मैं तुम्हें आजादी दूंगा. आज भी देशवासियों के भीतर राष्ट्रभक्ति की भावना पैदा करता है. नेताजी ने भारत की आजादी के लिए न सिर्फ देश के अंदर बल्कि दूसरों मुल्कों में जाकर भी संघर्ष किया.2021 से उनकी जयंती 23 जनवरी को पराक्रम दिवस के तौर पर मनाया जाता है. 

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा 

आज पराक्रम दिवस पर मैं नेताजी सुभाष चंद्र बोस को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ और भारत के इतिहास में उनके अद्वितीय योगदान को याद करता हूँ. हम भारत के लिए उनके विज़न को साकार करने के लिए काम कर रहे है.

इस मौके पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उनकी जयंती पर नमन किया है. सीएम योगी ने  ट्वीट करते हुए लिखा- 

माँ भारती के अमर सपूत, 'नेताजी' सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। आपकी राष्ट्र आराधना हम सभी के लिए पावन पाथेय है। सभी प्रदेश वासियों को 'पराक्रम दिवस' की हार्दिक शुभकामनाएं।

मुख्यमंत्री योगी आज सुभाष चंद्र बोस  जयंती पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे . इसके साथ ही लखनऊ मंडल के जनपद उन्नाव, लखनऊ, हरदोई के माo जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे.

23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाया जाएगा .सीकल नेता जी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे सीएम योगी साथ ही लखनऊ मंडल के जनपद उन्नाव, लखनऊ, हरदोई के माo जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे.