बठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंग में 4 जवानों के शहीद होने के एक दिन बाद सेना के जवान ने ड्यूटी पर खुद को गोली मार ली

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर गुरुवार सुबह सेना के एक जवान ने ड्यूटी के दौरान अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली। यह घटना उसी सैन्य स्टेशन पर एक गोलीबारी की घटना में चार सैनिकों के मारे जाने के एक दिन बाद हुई है। आर्म, वाई ने कहा कि दो घटनाएं संबंधित नहीं थीं।

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंग में 4 जवानों के शहीद होने के एक दिन बाद सेना के जवान ने ड्यूटी पर खुद को गोली मार ली

बठिंडा मिलिट्री स्टेशन पर भारतीय सेना के एक जवान ने कथित तौर पर खुद को गोली मार ली। मृतक की पहचान लघु राज शंकर के रूप में हुई है, जब उसने अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली थी। गोली लगने से वह गिर गया। सेना ने कहा कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है।

यह वही सैन्य थाना है जहां बुधवार को गोलीबारी की घटना में चार जवान शहीद हो गए थे। सेना के एक बयान में कहा गया है कि दोनों घटनाएं जुड़ी नहीं थीं।
जवान द्वारा खुद को मारने की घटना वीरवार तड़के हुई। एक प्रेस विज्ञप्ति में, सेना ने कहा, "सैनिक अपने सेवा हथियार के साथ संतरी ड्यूटी पर था। उसी हथियार से हथियार और कारतूस का मामला सैनिक के बगल में पाया गया। बंदूक की गोली का घाव सही अस्थायी क्षेत्र के पास था। उसे तुरंत ले जाया गया।" सैन्य अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। सैनिक 11 अप्रैल 2023 को छुट्टी से लौटा था।"

घटना एक दिन बाद की है - पंजाब पुलिस ने बुधवार को बठिंडा सैन्य स्टेशन गोलीबारी की घटना के संबंध में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी

सेना के बयान में कहा गया, "बुधवार दोपहर बठिंडा सैन्य स्टेशन में एक अन्य सैनिक की मौत का पहले की गोलीबारी की घटना से कोई संबंध नहीं है।"