शादी के सातवें दिन ससुराल में अकेली दुल्हन ने मौका देखकर कर डाला ये कांड

एक गांव निवासी युवक की 25 नवंबर को धूमधाम से बिहार में शादी हुई थी। शादी के बाद हुई विदाई में दुल्हन अपने ससुराल आ गई। सब कुछ ठीकठाक चलता रहा। दो दिसंबर की विवाहिता के ससुराली रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने चले गए। रात में नवविवाहिता अकेली घर पर थी।

शादी के सातवें दिन ससुराल में अकेली दुल्हन ने मौका देखकर कर डाला ये कांड

ये अजीबो गरीब घटना उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से आ रही है जहाँ एक नवविवाहिता ने ऐसा काम को अंजाम दिया जिसे जान कर दुल्हन के ससुराल वाले हो गए हैरान।  बता दे कि कुशीनगर जिले के तरया सुजान थाना क्षेत्र के एक गांव की नवविवाहिता ससुराल से गायब हो गई है। ससुराल और मायके के लोग उसकी तलाश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि ससुराल से गायब नवविवाहिता अपने साथ नकदी और गहने भी ले गई है। सूचना पर गुमशुदगी दर्ज करके पुलिस छानबीन में जुटी है।

तरया सुजान थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की 25 नवंबर को धूमधाम से बिहार में शादी हुई थी। शादी के बाद हुई विदाई में दुल्हन अपने ससुराल आ गई। सब कुछ ठीकठाक चलता रहा। दो दिसंबर की विवाहिता के ससुराली रिश्तेदारी में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने चले गए। रात में नवविवाहिता अकेली घर पर थी।

रात में ही वह घर में रखे 10 हजार रुपये कीमत के गहने और 20 हजार रुपये नकदी लेकर गायब हो गई। परिवार के लोग जब घर लौटे तो विवाहिता को न पाकर परेशान हो गए। लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। उसके मायके के लोगों को जानकारी दी। बाद में मालूम हुआ कि युवती की जान पहचान किसी अन्य युवक संग थी।

विवाहिता के ससुरालियों ने तरयासुजान पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। तहरीर के आधार पर विवाहिता की गुमशुदगी दर्ज करके पुलिस छानबीन में जुटी है। इस संबंध में तरयासुजान थाना प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि गुमशुदगी करके नवविवाहिता की तलाश की जा रही है। जल्द उसका पता लगा लिया जाएगा।