मेघालय की रैली में गरजे प्रधानमंत्री मोदी- विपक्षी दल मोदी की मौत की प्रतीक्षा कर रहे'

पीएम मोदी ने तुरा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के लोग हताशा में बयानबाजी कर रहे हैं. विपक्षी दल मोदी की मौत की प्रतीक्षा कर रहे हैं. ये लोग कह रहे हैं कि कब्र खुदेगी, लेकिन जनता जवाब दे रही है कि कमल खिलेगा. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- घोटालों और करप्शन से मुक्ति.

मेघालय की रैली में गरजे प्रधानमंत्री मोदी- विपक्षी दल मोदी की मौत की प्रतीक्षा कर रहे'

मेघालय चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना ताबड़तोड़ प्रचारी जारी रखा है. शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तुरा में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. उनकी तरफ से कांग्रेस पर निशाना तो साधा ही गया, साथ में कई विपक्षी दलों पर भी आरोपों की बौछार की. उन्होंने यहां तक कह दिया कि विपक्षी दल मोदी की मौत की प्रतीक्षा कर रहे हैं. उनकी तरफ से कई दूसरे मुद्दों पर भी बात की गई, जोर देकर कहा गया कि मेघालय की जनता बीजेपी को सरकार में लाने वाली है.


पीएम मोदी ने तुरा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्ष के लोग हताशा में बयानबाजी कर रहे हैं. विपक्षी दल मोदी की मौत की प्रतीक्षा कर रहे हैं. ये लोग कह रहे हैं कि कब्र खुदेगी, लेकिन जनता जवाब दे रही है कि कमल खिलेगा. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- घोटालों और करप्शन से मुक्ति. मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- गरीबों को पक्का घर, बिजली और पानी देने वाली सरकार. मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- यहां की महिलाओं, बहनों और बेटियों की दिक्कत कम करने वाली सरकार. मेघालय में बीजेपी सरकार यानी- कनेक्टिविटी बढ़ाने वाली सरकार.


पीएम ने यहां तक कहा कि भाजपा हमेशा से जनजातीय विकास के लिए समर्पित रही है. कांग्रेस की सरकारें आदिवासियों के लिए जितना बजट रखती थीं, उससे 5 गुना अधिक बजट हमने दिया है. उन्होंने जनता को संदेश दिया कि बीजेपी जाति-धर्म से ऊपर उठकर लोगों के लिए काम करती है. ऐसी योजनाएं बनाती है जिससे सभी को फायदा पहुंचता है. विपक्ष को बड़ा संदेश देते हुए पीएम ने ये भी कहा कि बीजेपी के लिए सब का साथ, सब का विकास ही असली सेकुलरिज्म है. जानकारी के लिए बता दें कि मेघालय में 27 मार्च को वोटिंग होने वाली है और दो मार्च को नतीजे आएंगे. अभी इस समय वहां पर कांग्रेस की सरकार है, लेकिन इस बार बीजेपी कड़ी टक्कर देने का काम कर रही है.