प्रधानमंत्री मोदी का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया प्रधानमंत्री कार्यालय ने किया आगाह

हैकर्स ने पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाते हुए उसे हैक कर कुछ ट्वीट किए गए, जिसमें बिटकॉइन को कानूनी मान्यता दिए जाने की बात कही गई. प्रधानमंत्री मोदी का ट्विटर अकाउंट 12 दिसंबर की सुबह 2 बजे के करीब हैक किया गया.

प्रधानमंत्री मोदी का ट्विटर अकाउंट हैक किया गया प्रधानमंत्री कार्यालय ने किया आगाह

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से किए गए ट्वीट में जानकारी दी गई है कि प्रधानमंत्री मोदी के ट्विटर अकाउंट से छेड़छाड़ की गई है. इस मामले की जानकारी ट्विटर को दे दी गई है. इस घटना के तुरंत बाद ही अकाउंट को  सुरक्षित कर लिया गया है. इसके साथ ही कहा गया है कि हैक किए जाने के दौरान ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए किसी भी ट्वीट को अनदेखा किया जाना चाहिए.

हुआ कुछ ऐसा था कि हैकर्स ने पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट को निशाना बनाते हुए उसे हैक कर कुछ ट्वीट किए गए, जिसमें बिटकॉइन को कानूनी मान्यता दिए जाने की बात कही गई. प्रधानमंत्री मोदी का ट्विटर अकाउंट 12 दिसंबर की सुबह 2 बजे के करीब हैक किया गया.

जान लें कि ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 करोड़ 34 लाख फॉलोअर्स  हैं. हैक होने के बाद पीएम मोदी का अकाउंट बहाल कर दिया गया है और इस दौरान किए गए गलत सूचना वाले ट्वीट्स को हटा दिया गया है. बता दें कि पिछले साल सितंबर में भी पीएम मोदी की पर्सनल वेबसाइट और मोबाइल ऐप हैक हो गई थी.