मम्मी-पापा नहीं हैं, आ जाओ, घर पहुंचे प्रेमी को परिवार वालों ने चोर समझकर जमकर की पिटाई

लड़का जब घर के अंदर आ रहा था तब लड़की के पिता और भाइयों ने देख लिया और चोर समझकर जमकर धुनाई कर दी। शोर-शराबा सुनकर पड़ोस के और भी लोग इकट्ठा हो गए। किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। फिर सारी बातें बताईं। इसके बाद लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

मम्मी-पापा नहीं हैं, आ जाओ, घर पहुंचे प्रेमी को परिवार वालों ने चोर समझकर जमकर की पिटाई

प्रेमी को प्रेमिका के बुलावे पर उसके घर जाना पड़ा भारी, पकड़े जाने पर प्रेमी की घरवालों ने जम कर करी पिटाई, प्रेमी को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। ये मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का है जहा प्रेमी को लड़की के परिजनों ने चोर समझकर पीट दिया. आनन-फानन में खून से लथपथ प्रेमी को पास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. वहां से उसे बेहतर इलाज को लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।  मामला बिसंडा थाना के एक गांव का है। 

घायल प्रेमी ने बताया कि वह डीजे बजाने का काम करता है।  रात डीजे बजाकर घर लौट रहा था।  इस दौरान प्रेमिका ने फोन कर घड़ी देने के लिए बुलाया. उसने कहा कि मम्मी-पापा घर पर नहीं हैं।  तुम आ जाओ और गिफ्ट वाली घड़ी ले जाओ. इसके बाद वह प्रेमिका के दरवाजे पर पहुंचा।  इसके बाद दरवाजा खोलकर अंदर जाने लगा। 

 

लड़का जब घर के अंदर आ रहा था तब लड़की के पिता और भाइयों ने देख लिया और चोर समझकर जमकर धुनाई कर दी।  शोर-शराबा सुनकर पड़ोस के और भी लोग इकट्ठा हो गए।  किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।  फिर सारी बातें बताईं। 

इसके बाद लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।  वहीं, डॉक्टरों का कहना है कि युवक की हालत खतरे से बाहर है।  इलाज चल रहा है और जल्द ही ठीक हो जाएगा। 

मामले में बिसंडा थाना के थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया, “एक युवक डीजे बजाने गया था।  घर जाते समय एक लड़की के घर चला गया था।  इसकी वजह से उसके साथ मारपीट हुई है।  पीड़ित युवक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।”