लुधियाना में घर के बाहर खेल रही बच्ची को अगवा करने वाले बच्चा चोर को लोगों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई से अस्पताल में हुई मौत

शिकायत के मुताबिक 29 दिसंबर की शाम उसकी ढाई साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी वहां से गुजरा और उसकी बेटी को अगवा कर फरार होने लगा। इसी दौरान कन्हैया की पत्नी ने शोर मचा दिया। लोगों ने आरोपी को काबू कर लिया।

लुधियाना में घर के बाहर खेल रही बच्ची को अगवा करने वाले बच्चा चोर को लोगों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई से अस्पताल में हुई मौत

पंजाब के लुधियाना में घर के बाहर खेल रही ढाई साल की बच्ची को अगवा कर फरार होने वाले गांव झाबेवाल निवासी जगजतिन सिंह को लोगों ने काबू कर लिया। लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई की और बच्ची को उसके चंगुल से छुड़वाया लिया। इसके बाद जानकारी पुलिस को दी। थाना जमालपुर की पुलिस ने घायल जगजतिन को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देख पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। पीजीआई में उसने दमतोड़ दिया। बता दें कि थाना जमालपुर की पुलिस ने भामियां कलां के राम नगर इलाके के रहने वाले कन्हैया कुमार की शिकायत पर जगजतिन के खिलाफ अपहरण की कोशिश का मामला दर्ज किया था।

कन्हैया कुमार की शिकायत के मुताबिक 29 दिसंबर की शाम उसकी ढाई साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी वहां से गुजरा और उसकी बेटी को अगवा कर फरार होने लगा। इसी दौरान कन्हैया की पत्नी ने शोर मचा दिया। लोगों ने आरोपी को काबू कर लिया। बच्ची के अपहरण की बात सुन लोगों ने जमकर जगजतिन की धुनाई कर दी। उसे खुद को छुड़वाना भी मुश्किल हो गया था। इसी दौरान बच्ची को सकुशल बरामद कर जानकारी पुलिस को दी गई। 

थाना जमालपुर की पुलिस उसे काबू कर ले गई। घायल होने पर उसे सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां से पीजीआई रेफर कर दिया गया, वहां आरोपी ने दम तोड़ दिया। थाना जमालपुर के एसएचओ बिक्रम सिंह ने बताया कि आरोपी की मौत हो चुकी है। परिवार वालों ने कार्रवाई करवाने से मना कर दिया है। इस कारण अब 174 के तहत कार्रवाई की जाएगी और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को दे दिया जाएगा।