पिंकी ने लिखा तेजस्वी यादव को लिखा पत्र, आपने तो लव मैरिज कर ली...अफेयर के उमर में करंट अफेयर पढ़ रहे हैं...

बिहार की एक युवती ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पत्र लिख कर अपना दर्द बयान किया है। इस लेटर में पिंकी ने बेरोजगारों का दर्द कुछ इस तरह बयां किया है, जिसकी सभी जगह चर्चा हो रही है। चिट्ठी में बेरोजगार पिंकी तेजस्वी यादव से कह रही हैं कि आपने तो लव मैरिज कर ली है, लेकिन हमर मैरिज पर बेरोजगारी का अड़चन लगल है।

पिंकी ने लिखा तेजस्वी यादव को लिखा पत्र, आपने तो लव मैरिज कर ली...अफेयर के उमर में करंट अफेयर पढ़ रहे हैं...

7 फरवरी से वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है। युवा अलग- अलग ढंग से सेलिब्रेट कर रहे हैं. वहीं बिहार की एक युवती ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पत्र लिख कर अपना दर्द बयान किया है। इस लेटर में पिंकी ने बेरोजगारों का दर्द कुछ इस तरह बयां किया है, जिसकी सभी जगह चर्चा हो रही है। चिट्ठी में बेरोजगार पिंकी तेजस्वी यादव से कह रही हैं कि आपने तो लव मैरिज कर ली है, लेकिन हमर मैरिज पर बेरोजगारी का अड़चन लगल है।
यह चिट्ठी मगही में बड़े ही मजेदार तरीके से लिखी गई है, जो तेजी से वायरल हो रही है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि पिंकी कौन है। इस मामले पर अभी तेजस्वी यादव की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।


बता दे कि बिहार के औरंगाबाद से जुड़ा एक लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल लेटर सूबे के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को लिखा गया है। इसे लिखने वाली लड़की औरंगाबाद जिले के युवा लेखक प्रभात बंधुल्या से एकतरफा प्यार करती है। लड़की ने उप मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में अपने प्यार का जिक्र करने के साथ ही बेरोजगारी की भी बात की है। बता दें कि प्रभात ने अपनी लेखनी से फिल्म जगत में एक जगह बनाई है।
अब पढ़िए पिंकी ने अपने लेटर में क्या लिखा है -
डियर तेजस्वी जी, उप मुख्यमंत्री, बिहार
आपको पता है हम बड़ी टेंशन में हैं। आप तो लव मैरिज कर लिए, लेकिन हमर मैरिज पर बेरोजगारी का अड़चन लगल है। हम चार साल से प्रभात बांधुल्य संग वन साइडेड अफेयर में हैं। अफेयर के उमर में करेंट अफेयर पढ़ रहे हैं। सोचे थे नौकरी लगेगा तो प्रपोज करेंगे, लेकिन नौकरी तो लगने से रही। एक तो भैंकेंसी (वैकेंसी) नहीं आता है और भैंकेंसी आता भी है तो पेपरे लीक हो जाता है।
ई सब देखते देखते लगता है इहो वैलेंटाइन अइसहीं पार हो जाएगा और हम परपोज (प्रपोज) भी ना कर पाएंगे। हम उधर कंपटीशन की तैयारी में लगल हैं और बाबू जी मने मन हमारे बियाह की तैयारी में। हमारी सब सहेली लोग का तो बच्चा भी हो गया है बियाह के बाद। मन बड़ी मायूस हो रहा है ई सब सोच सोच के।
बड़ी उम्मीद से चिट्ठी लिख रहे हैं, नौकरी का जुगाड़ लगवाइए नहीं तो लेखक साहब किसी और जुगाड़ के साथ फरार हो जाएंगे। प्यार बिना नौकरी लेके क्या करेंगे।
-आपकी लोटर और लेखक प्रभात बांधुल्य की वन साइडेट लभर पिंकी (फ्रॉम पटना)
सस्नेह अभार।
इस मामले में पिंकी के लवर प्रभात बांधुल्य से मीडिया के जरिये बात की गयी पिंकी के मुद्दे पर बात की। प्रभात एडवोकेट होने के साथ ही युवा साहित्यकार हैं. प्रभात ने कहा कि वे औरंगाबाद से हैं। तेजस्वी के चुनावी कैंपेन में वे भी शरीक रहे हैं। इस नाते औरंगाबाद के बेरोजगारों को तेजस्वी से कुछ ज्यादा ही उम्मीदें हैं। 


उम्मीद है कि तेजस्वी औरंगाबाद ही नहीं, पूरे बिहार के बेरोजगारों के अरमानों को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने भी प्रेम विवाह ही किया है. इस नाते प्रेमियों की उम्मीद पूरी करना भी उनका नैतिक कर्तव्य बनता है. प्रभात पिंकी को बेरोजगारों का प्रतीक मान रहे हैं।
प्रभात ने कहा कि वे पिंकी को नहीं जानते हैं, लेकिन उसने मेरा नाम लेकर तेजस्वी को लिखी चिट्टी में बेरोजगारी के दर्द को बयान किया है। उन्होंने कहा कि वह मेरे बहाने तेजस्वी तक पहुंचना चाहती है। तेजस्वी से उसे उम्मीदें हैं. उसकी उम्मीदें पूरी होनी चाहिए, क्योंकि यह उम्मीद सिर्फ पिंकी की नहीं, पूरे बिहार के बेरोजगारों की है। पिंकी को पहले प्रेम की नहीं, बल्कि रोजगार की जरूरत है।