मुंबई के गैंगस्टर को 23 साल बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार, झोपड़ी बनाकर पहचान छुपा कर रह रहा था

मुंबई पुलिस को पिछले 23 साल से ढोले की तलाश थी. उसे डकैती के प्रयास मामले में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन जमानत पर रिहा होने के बाद उसने कोर्ट सुनवाई में आना बंद कर दिया था और फरार हो गया था. तभी से मुंबई पुलिस उसको ढूंढ रही थी.

मुंबई के गैंगस्टर को 23 साल बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार,  झोपड़ी बनाकर पहचान छुपा कर रह रहा था

महाराष्ट्र पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरसो से फरार कुख्यात अपराधी को पकड़ने में मिली सफलता। मुंबई पुलिस ने डॉन अमर नाईक गैंग के फरार गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. गैंगस्टर की पहचान 50 वर्षीय रविंद्र मारुति ढोले के रुप में हुई है. मुंबई पुलिस को पिछले 23 साल से ढोले की तलाश थी. उसे डकैती के प्रयास मामले में गिरफ्तार किया गया था. लेकिन जमानत पर रिहा होने के बाद उसने कोर्ट सुनवाई में आना बंद कर दिया था और फरार हो गया था. तभी से मुंबई पुलिस उसको ढूंढ रही थी.

जानकारी के मुताबिक, एक समय मुंबई के कुख्यात डॉन अमर नाईक गैंग का सदस्य रहा रविंद्र मारुति ढोले को पुणे के करीब जुन्नर में झोपड़ी से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी बीते 23 साल से पहचान छुपाकर यहां पर रह रहा था. 

पुलिस के मुताबिक, रविंद्र मारुति ढोले पर साल 1999 मे डकैती के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था. बाद में उसे मामले में जमानत दे दी गई थी. लेकिन सुनवाई के दौरान ढोले अदालत में पेश नहीं होता था. फिर वह मुंबई छोड़कर फरार हो गया था. इसके बाद से ही पुलिस गैंगस्टर ढोले की तलाश में जुटी हुई थी. कोर्ट ने भी उसे फरार घोषित कर दिया था.

ढोले के फरार होने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. हाल ही में हमें उसके पुणे में छुपे होने की गुप्ता सूचना मिली थी. इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है.पुलिस ने बताया कि रमेश ने फरार होने से पहले ही मुंबई स्थित घर बेच दिया था.