Prabhas की Salaar का है KGF के रॉकी भाई से गहरा कनेक्शन: होगा यश का कैमियो, ये है प्रशांत नील का मास्टर प्लान

केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील की अगली रिलीज सालार फिल्म का केजीएफ से कनेक्शन निकल के सामने आया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि 'सालार' का संबंध 'केजीएफ: चैप्टर 2' से है। इतना ही नहीं 'सालार' में यश मुख्य सह भूमिका में नजर आने की भी चर्चा हो रही है।

Prabhas की Salaar का है KGF के रॉकी भाई से गहरा कनेक्शन: होगा यश का कैमियो, ये है प्रशांत नील का मास्टर प्लान

फिल्म आदिपुरुष को लेकर प्रभास और फिल्ममेकर्स को ही नहीं बल्कि पूरे देश को कई उम्मीदें थीं पर इस फिल्म ने सभी पर पानी फेर दिया। वहीं इसके बाद अब सबकी नजरें प्रभास की आने वाली फिल्म सालार  पर टिकी हुई हैं। एक्टर इन दिनों अपनी इसी अपकमिंग फिल्म पर फोकस करने में जुट गए हैं. बिग बजट मूवी के टीजर रिलीज से पहले इसमें एक और ट्विस्ट आ गया है। सालार और केजीएफ का कनेक्शन सामने आया है जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। 

साउथ के सुपरस्टार प्रभास हाल ही में फिल्म आदिपुरुष में नजर आए थे। एक्टर की इस फिल्म ने दर्शकों की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। फिल्म को लेकर दर्शकों ने उन्हें काफी ट्रोल भी किया।इसके अलावा ये फिल्म हाई कोर्ट तक जा पहुंची। खैर इन सबके बीच अब प्रभास के फैंस को उनकी अगली फिल्म सालार  से काफी उम्मीदें लग रही हैं। यह फिल्म भी काफी बड़े बजट में बनती नजर आ रही हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक ट्विस्ट सामने आया है।

केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील की अगली रिलीज सालार एक ऐसी फिल्म है जिसका काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है। फिल्म का टीजर 6 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है लेकिन इस घोषणा में एक बड़ी बात सामने आई है। इस फिल्म का केजीएफ से कनेक्शन निकल के सामने आया है। जी हां, ऐसा माना जा रहा है कि सालार और केजीएफ एक ही यूनिवर्स में स्थापित हैं, क्योंकि उसी समय निर्माताओं ने सालार का टीजर जारी करने का फैसला किया था जब केजीएफ में कुछ बड़ा हुआ था।

बता दें, सालार का टीजर 6 जुलाई को सुबह 5.12 बजे रिलीज होगा। यह वहीं समय है जब रॉकी भाई केजीएफ में डूब गए थे। केजीएफ 2 के क्लाइमेक्स में रॉकी भाई समुद्र में गिर गए थे। वहीं इसके बाद लोग इसपर चर्चा कर रहे थे कि रॉकी भाई वास्तव में मर गए था या जिंदा है। उसी समय दीवार पर लटकी घड़ी पर सुबह 5:12 बजे का समय दिखा रहा था, यहीं वह समय है जब सालार का टीजर रिलीज होगा। 

कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रशांत नील की 'सालार' का संबंध 'केजीएफ: चैप्टर 2' से है। इतना ही नहीं 'सालार' में यश मुख्य 
सह भूमिका में नजर आने की भी चर्चा हो रही है। दरअसल, फिल्म 'सालार' को भी ठीक उसी तरह कोल फील्ड में सेट किया गया है जिस तरह 'केजीएफ' को किया गया था।

फिल्म सालार की टीम तेलंगाना के पास गोदावरी खानी कोल सिटी में शूटिंग कर रही थी। सालार के पोस्टर में प्रभास पूरी तरह से एक काले रंग की पोशाक पहने हुए दिखाई दिए थे। इतना ही नहीं सालार में प्रभास के लुक की बात करे तो बिल्कुल केजीएफ के रॉकी भाई की तरह लग रहा है। खैर अब इस राज से पर्दा 6 जुलाई को ही उठेगा।  

जानकारी के लिए बता दे कि KGF जैसी ब्लॉकबस्टर फ्रैंचाइज खड़ी करने वाले होम्बले फिल्म्स ने इसे लेकर एक बड़ी अपडेट शेयर की है। बताया गया है कि KGF को अब एक बॉन्ड जैसी सीरीज बनाया जाएगा और इसके 5 सीक्वल होंगे। लेकिन हर सीक्वल यानी हर पार्ट में एक अलग एक्टर होगा। इसकी जानकारी होम्बले फिल्म्स के फाउंडर और 'केजीएफ' सीरीज के प्रोड्यूसर विजय किर्गंदुर ने दी।

Vijay Kiragandur ने कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में बताया कि 'केजीएफ' के 5 सीक्वल में हर पार्ट में एक अलग एक्टर होगा। इससे यह सवाल उठ रहा है कि क्या 'रॉकी भाई' यश इस फ्रैंचाइज के आने वाले सीक्वल का हिस्सा होंगे? क्या वह KGF 3 में होंगे? तो इसका जवाब हैं हां। 

ऐसा इसलिए क्योंकि विजय किर्गंदुर ने साफ कहा कि हीरो 5वें पार्ट के बाद बदला जाएगा। यश 'केजीएफ 1' और 'केजीएफ 2' का हिस्सा रहे हैं और अब वह तीसरे पार्ट की तैयारियों में लगे हैं। ऐसे में साफ है कि वह अगले दो पार्ट का भी हिस्सा होंगे। लेकिन विजय किर्गंदुर ने इस बात से इनकार नहीं किया कि यश को रिप्लेस नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा था कि फ्रैंचाइज फिल्मों में मेन हीरो के बदलने की बहुत संभावना रहती है। मार्वल और डिज्नी की फिल्मों में कुछ पार्ट्स के बाद हीरो या विलेन बदल जाते हैं।