प्रधानमंत्री का हल्द्वानी दौरा 30 दिसम्बर को विशाल जनसभा सम्बोधित

modi, pm-modi, haldwani-visit, pm-haldwani-visit, प्रधानमंत्री का हल्द्वानी दौरा 30 दिसम्बर को विशाल जनसभा सम्बोधित

प्रधानमंत्री का हल्द्वानी दौरा 30 दिसम्बर को विशाल जनसभा सम्बोधित

30 दिसम्बर को प्रधानमंत्री हल्द्वानी में कुमाऊं क्षेत्र के लिये करोड़ो रुपए की लागत की योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास भी करेंगे। वहीं टनकपुर-बागेश्वर ब्रॉडगेज रेल लाइन सर्वे हेतु 29 करोड़ की धनराशि भारत सरकार से जारी हो चुकी है। जमरानी बांध की सैद्धान्तिक स्वीकृति भी प्राप्त हो चुकी है।

30 दिसंबर को कुमायूं के प्रवेश द्वार हल्द्वानी में जनसभा करने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ सभा स्थल का निरीक्षण किया। पीएम मोदी की पहले 24 दिसंबर को हल्द्वानी में जनसभा स्टेडियम में तय की गई थी, लेकिन किन्ही कारणों से उनकी जनसभा अब 30 को हो रही है और स्थान भी स्टेडियम से बदलकर एमबी इंटर कॉलेज मैदान में निर्धारित किया गया है। बीजेपी सूत्रों के मुताबिक स्टेडियम में 45 हजार से ज्यादा लोग नहीं आ पाएंगे, जबकि एमबी कॉलेज मैदान में 65 हजार लोग आ सकते हैं। लिहाजा इस मैदान में तैयारियां शुरू हो गयी हैं। 

एम बी कालेज ग्राउंड शहर के बीचोंबीच मौजूद है। इसलिये जिलाधिकारी एवं एसएसपी ने कहा कि सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किये जा रहे हैं। जनता को कोई असुविधा न हो, इसके लिये अलग से यातायात प्लान तैयार किया जाएगा।  आगामी चुनावों की दृष्टि से प्रधानमंत्री की इस सभा को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।