शादी में रसगुल्ले की बाल्टी चोरी को लेकर हुआ झगड़ा, दुल्हन के मौसा की पीट-पीट कर हत्या

शादी समारोह में रसगुल्लों की बाल्टी चोरी होने को लेकर विवाद हुआ था. मृतक रणबीर सिंह बीकापुर में अपने साढ़ू की लड़की की शादी में आए थे. बारात दावत खा चुकी थी, गांव के लोग दावत खाने आ रहे थे. इस दौरान गांव के ही रजत और अजय नाम के दो युवक रसगुल्लों से भरी बाल्टी को चोरी करके ले जाने लगे तो रणबीर और रामकिशोर ने उन्हें पकड़ लिया. इससे विवाद शुरू हो गया.

शादी में रसगुल्ले की बाल्टी चोरी को लेकर हुआ झगड़ा, दुल्हन के मौसा की पीट-पीट कर हत्या

शादियों में अक्सर आपने घरातियो और बारातियो के बीच झगड़ा होते हुए देखा या सुना होगा. उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां रसगुल्ले को लेकर हुए विवाद में दुल्हन के मौसे की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. घटना कुरावली कोतवाली क्षेत्र के बीकापुर गांव की है. बताया जा रहा है कि कई लोगों ने मिलकर दुल्हन के मौसा पर हमला किया था.

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है.
घटना मैनपुरी के कुरावली कोतवाली क्षेत्र के बीकापुर गांव की है. बताया जा रहा है कि शादी समारोह में रसगुल्लों की बाल्टी चोरी होने को लेकर विवाद हुआ था. मृतक रणबीर सिंह बीकापुर में अपने साढ़ू की लड़की की शादी में आए थे. बारात दावत खा चुकी थी, गांव के लोग दावत खाने आ रहे थे. इस दौरान गांव के ही रजत और अजय नाम के दो युवक रसगुल्लों से भरी बाल्टी को चोरी करके ले जाने लगे तो रणबीर और रामकिशोर ने उन्हें पकड़ लिया. इससे विवाद शुरू हो गया.
इस बात को लेकर रामकिशोर और ग्रामीण के बीच कहासुनी हो गई, जो थोड़ी देर बाद मारपीट में बदल गई. मामला इतना बढ़ा की रजत और अजय पक्ष के लोगों ने दुल्हन के मौसा रणबीर सिंह की लाठी डंड़ों से जमकर पिटाई कर दी. गंभीर हालत में रणबीर सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.


पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि चौथा आरोपी अभी फरार है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.