"राहुल गांधी हद से आगे बढ़ रहे हैं......" BRS को 'बी टीम' बताने पर भड़के जी किशन रेड्डी

जी किशन रेड्डी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राहुल गांधी हद से आगे बढ़ रह हैं और सिर्फ इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि उन्होंने कर्नाटक में एक चुनाव जीता है.

"राहुल गांधी हद से आगे बढ़ रहे हैं......" BRS को 'बी टीम' बताने पर भड़के जी किशन रेड्डी

तेलंगाना में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीआरएस को बीजेपी की बी टीम बताया है. उन्होंने कहा कि केसीआर का रिमोट कंट्रोल पीएम मोदी के पास है. इसपर केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने पलटवार किया है. जी किशन रेड्डी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राहुल गांधी हद से आगे बढ़ रह हैं और सिर्फ इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि उन्होंने कर्नाटक में एक चुनाव जीता है.

रेड्डी का कहना है कि बीजेपी आगामी चुनाव में बीआरएस या कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं लड़ेगी. राहुल गांधी के बीआरएस को बीजेपी की बी टीम बताने को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'कांग्रेस ने बीआरएस के साथ समझौता करके तेलंगाना में चुनाव लड़ा. हम बीआरएस या कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेंगे. राहुल गांधी कर्नाटक में एक चुनाव जीतने के बाद हद से आगे बढ़ रहे हैं'. 

दरअसल, राहुल गांधी ने तेलंगाना के खम्मम में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए बीआरएस यानी भारतीय राष्ट्रीय समिति को बीजेपी की बी टीम बताया था. उन्होंने कहा था कि तेलंगाना राष्ट्रीय समिति यानी टीआरएस बीजेपी की बी-टीम है और उन्होंने अपना नाम बदलकर बीआरएस स्वीकार कर लिया है, जिसका मतलब बीजेपी रिश्तेदार समिति है. तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) को अब भारतीय राष्ट्रीय समिति (बीआरएस) के रूप में जाना जाता है.

इसके साथ ही तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि केसीआर और उनकी पार्टी के नेताओं के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों ने उन्हें बीजेपी के अधीन बना दिया है. उन्होंने कहा कि तेलंगाना और उसके युवाओं को एक बात समझनी चाहिए कि केसीआर अपने भ्रष्टाचार के कारण प्रधानमंत्री मोदी के कंट्रोल में हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बड़ा दावा करते हुए कहा कि शराब घोटाले में केसीआर ने जो भ्रष्टाचार किया, वह सभी एजेंसियों को पता है.