हनी ट्रैप में फंसे रिटायर्ड दरोगा जी, आशिकी में गंवायी करोडो की संपत्ति

दारोगा जी भले ही बुढ़ापे की उम्र में पहुंच गए हो, मगर उनका दिल जवान किरायेदार को देखकर धड़क ही उठा. जब आंखे चार हुईं तो दारोगा जी अपना दिल माशूका के सामने हार बैठे. युवती के जाल में फंसे रिटायर्ड दारोगा ने पहले तो गांव की जमीन युवती के नाम कर दी.

हनी ट्रैप में फंसे रिटायर्ड दरोगा जी, आशिकी में गंवायी करोडो की संपत्ति

उत्तर प्रदेश की ताजनगरी कहे जाने वाले शहर आगरा में आशनाई का एक अजब गजब मामला सामने आया है. कहावत है कि 'बुझता दीया और बुढ़ापे की मोहब्बत फड़फड़ाती बहुत है'. कुछ ऐसा ही दारोगा जी के साथ भी हुआ. रिटायर्ड दारोगा जी अपनी आशिकी के चक्कर में खुद ही घनचक्कर बन गए. जब तक उन्हें होश आता, तब तक वे अपने गांव की जमीन और करोड़ों की कीमत का मकान हाथ से धो बैठे.अब दरोगा की जवान माशूका को सबक सिखाने के लिए उनकी पत्नी दो दो हाथ कर रही है.  

आगरा के थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र का है. एटा निवासी एक दारोगा का मकान इसी क्षेत्र में है. दरोगा के मकान में एक तीखे नयन नक्श वाली युवती किरायेदार बन कर रहने आई थी. दारोगा जी भले ही बुढ़ापे की उम्र में पहुंच गए हो, मगर उनका दिल जवान किरायेदार को देखकर धड़क ही उठा. जब आंखे चार हुईं तो दारोगा जी अपना दिल माशूका के सामने हार बैठे.  युवती के जाल में फंसे रिटायर्ड दारोगा ने पहले तो गांव की जमीन युवती के नाम कर दी. उसके बाद करोड़ों की कीमत का मकान भी चंद हजार रुपयों में माशूका के नाम कर दिया. 

ईधर दारोगा जी की पत्नी को जैसे ही दरोगा जी की करतूत के बारे में पता चला, वैसे ही उनकी पत्नी ने रौद्र रूप धारण कर लिया. दावा किया जा रहा है कि स्थानीय पुलिस की मदद से दारोगा जी की पत्नी माशूका द्वारा हथियाए गए मकान में ताला तोड़ कर घुस गई और माशूका का सामान बाहर फेंक दिया. बुढ़ापे में हनी ट्रेप में फंसे हुए दारोगा जिनकी आशनाई की इलाके में जोरों पर चर्चा का बाजार गरम है. हांलाकि थाना एत्माउद्दौला इंस्पेक्टर इस मामले में किसी पर भी एफआईआर दर्ज होने से इनकार कर रहे हैं.