पैरों पर फिर से खड़े हुए ऋषभ पंत, कार दुर्घटना के बाद पहली बार शेयर की अपनी तस्वीर

पंत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते दिखाई पड़ रहे हैं। कार दुर्घटना के बाद यह उनकी पहली तस्वीर है, जिसे उन्होंने शेयर किया है। पंत ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर। इस पोस्ट पर सूर्यकुमार यादव, डेविड वॉर्नर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने भी कमेंट किया है।

पैरों पर फिर से खड़े हुए ऋषभ पंत, कार दुर्घटना के बाद पहली बार शेयर की अपनी तस्वीर

भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। पिछले साल दिसंबर में पंत कार दुर्घटना में गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। उनके दाएं पैर में चोट लगी थी, जिसकी सर्जरी हुई थी। अब पंत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते दिखाई पड़ रहे हैं। कार दुर्घटना के बाद यह उनकी पहली तस्वीर है, जिसे उन्होंने शेयर किया है।

पंत ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर। इस पोस्ट पर सूर्यकुमार यादव, डेविड वॉर्नर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने भी कमेंट किया है।

पंत के पैर में पट्टी लगी हुई है। वह बैसाखी के सहारे चलने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले पंत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी लगाई थी, जिसमें उन्होंने आंगन की तस्वीर शेयर की थी। पंत ने एक स्टोरी भी लगाई है, जिसमें वह लूडो खेलते दिख रहे हैं।

एक्सीडेंट के बाद पंत को रुड़की में ही प्राथमिक उपचार के बाद देहरादून के एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। इसके बाद बीसीसीआई ने डीडीसीए को पंत से लगातार संपर्क में बने रहने का निर्देश दिया था और उनकी हालत पर निगरानी रखने कहा था। डीडीसीए प्रमुख श्याम शर्मा खुद पंत से मिलने पहुंचे थे। इसके अलावा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे थे।

चार जनवरी को दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) ने बड़ा फैसला लेते हुए पंत को इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट कराया था। उन्हें एयरलिफ्ट किया गया था। बीसीसीआई ने बताया था कि पंत के सिर पर दो कट लगे हैं। उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया था और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी थी। साथ ही उनकी पीठ पर घर्षण की चोट लगी थी। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि आगामी वनडे विश्व कप को देखते हुए बीसीसीआई जल्द से जल्द पंत को फिट देखना चाहता है। छह जनवरी को उनके घुटने की सर्जरी हुई।