बोले सपा सांसद सैयद तुफैल हसन- मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर आधा गाड़कर पत्थरों से मारा जाए

समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन ने मांग की है कि लखीमपुर खीरी गैंगरेप और हत्याकांड में शामिल मुस्लिम आरोपियों को ऐसी सजा दी जाए, जिससे कोई और मुस्लमान ऐसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश न करे.

बोले सपा सांसद सैयद तुफैल हसन- मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर आधा गाड़कर पत्थरों से मारा जाए

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर एसटी हसन ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने लखीमपुर खीरी गैंगरेप और हत्या के मामले में शामिल मुसलमान आरोपियों को चौराहे पर आधा गाड़कर उन्हें पत्थरों से मारने की सजा देने की मांग की है. ताकि कोई आगे से दुष्कर्म करने की कोशिश ना कर सके.

समाजवादी पार्टी के सांसद सैयद तुफैल हसन (एसटी हसन) ने मांग की है कि लखीमपुर खीरी गैंगरेप और हत्याकांड में शामिल मुस्लिम आरोपियों को ऐसी सजा दी जाए, जिससे कोई और मुस्लमान ऐसी वारदात को अंजाम देने की कोशिश न करे. हसन ने मांग की है कि मुसलमान आरोपियों को चौराहे पर आधा गाड़ दिया. जिसके बाद उन्हें पत्थरों से मारा जाय.

बता दें कि बीते बुधवार को लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना क्षेत्र में 2 सगी दलित बहनों की लाशें पेड़ पर लटकी हुई मिली थीं, जिसके बाद बवाल मच गया था. लड़कियों का उनके घर के बाहर से अपहरण हो गया था. कुछ देर बाद उन दोनों की लाशें पास ही गन्ने के खेत में लगे एक पेड़ से लटकी मिली. मृत बहनों की उम्र 15 और 17 साल थी.