मौलाना शहाबुद्दीन के समर्थन में सपा सांसद, बोले थे- गैर मुस्लिम लड़कियों को गलत तरीके से चंगुल में न फंसाएं

ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन ने कहा कि आए दिन मुस्लिम युवक माथे पर टीका और हाथों में कलावा बांधकर गैर मुस्लिम लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाते हैं और फिर उनके संग गलत काम करते हैं. डॉ एस टी हसन ने कहा कि मौलाना ने जो बात कही की आप अपना नाम और मजहब छुपाकर किसी लड़की को फंसाना 101% गलत है.

मौलाना शहाबुद्दीन के समर्थन में सपा सांसद, बोले थे- गैर मुस्लिम लड़कियों को गलत तरीके से चंगुल में न फंसाएं

समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एस टी हसन ने ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शाहबुद्दीन के बयान का समर्थन किया. उन्होंने कहा अगर कोई नाम और मजहब छुपाकर किसी लड़की को फंसाता और शादी करता है तो यह 101% गलत है और इस्लाम के खिलाफ है. साथ ही सपा सांसद ने मुस्लिम लड़कियों को भी हिदायद दी. आपको बता दें बीते दिनों डॉ एस टी हसन ने कहा था कि मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों को अपनी बहन मानें. 

डॉ एस टी हसन ने कहा कि मौलाना ने जो बात कही की आप अपना नाम और मजहब छुपाकर किसी लड़की को फंसाना 101% गलत है. ऐसा नहीं होना चाहिए. मेरा ये मानना है की जब दों बच्चों में प्यार मोहब्बत हो जाता है तो वो तमाम मजहब और जाती की दीवारें गिरा दी जाती हैं जब वो शादियां करते है साथ रहते है तो सोसायटी का प्रेशर पढ़ता है, उनके ऊपर जो हमारे भगवा ब्रिगेड हैं उनका प्रेशर पड़ता है. घरवाले नाराज होते हैं तो मजबूरन ये लोग ये कह देते है की हमें ये नहीं मालूम था कि ये हिंदू या मुसलमान था. 

अपनी पहचान छुपा कर किसी को धोका देकर यदि कोई किसी से शादी करता है तो ये इस्लाम के खिलाफ है. ऐसा नहीं करना चाहिए बल्कि मैं तो ये कह रहा हूं क्योंकि हालत इस वक्त इस तरह के हैं की अगर कोई मुस्लिम लड़का किसी हिंदू बच्ची से शादी करता है तो वो यकीनी तौर पर मुसीबत में आ जाता है. 

वो लव जिहाद की कैटेगरी में आ जाता है. दवाब इतने होते है की लड़की को भी मजबूर हो जाना पड़ता है. बेहतर यही है की अपनी जिंदगी के लिए अपने कैरियर के लिए हिंदू लड़कियों को अपनी बहन मानें और ऐसा कोई काम न करें. ये इश्क मोहब्बत का चक्कर खत्म करें. 

जानकारी के लिए बता दे ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन ने कहा कि आए दिन मुस्लिम युवक माथे पर टीका और हाथों में कलावा बांधकर गैर मुस्लिम लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसाते हैं और फिर उनके संग गलत काम करते हैं. उन्होंने इस तरह के युवकों को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस्लाम में इस तरह के कार्य के लिए कभी भी इजाजत नहीं दी गई है. 

मौलाना ने कहा कि चंद युवाओं की वजह से पूरे इस्लाम की बेइज्जती हो रही है. उन्होंने मुस्लिम युवाओं को नसीहत देते हुए कहा कि ऐसे मुस्लिम युवा जो अपनी पहचान छिपाकर लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाते हैं, वह सरासर गलत है. उन्होंने कहा कि ऐसा करने वाले युवक को कभी भी माफ नहीं किया जा सकता, बल्कि उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.