शाहरुख खान की 'जवान' में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे हैं 19 एक्टर, जानिए कौन कौन कर रहा है काम

फिल्म जवान की नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है. शाहरुख खान की यह फिल्म इस साल 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ सिनेमा और बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हैं. 

शाहरुख खान की 'जवान' में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे हैं 19 एक्टर, जानिए कौन कौन कर रहा है काम

पठान के बाद शाहरुख खान ने फिल्म जवान की तैयारी कर ली है. उनकी इस फिल्म का निर्देशन साउथ सिनेमा के मशहूर निर्माता-निर्देशक एलटी कर रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म जवान के लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

हाल ही में फिल्म जवान की नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है. शाहरुख खान की यह फिल्म इस साल 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ सिनेमा और बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हैं. 

बता दे एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म के जरिए साउथ एक्ट्रेस नयनतारा बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रही हैं। इन दिनों 'जवान' की टीम  शूटिंग में बिजी है। इस बीच खबर आ रही है कि शूटिंग के सिलसिले में इन दिनों नयनतारा भी मुंबई में हैं। 

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ कुछ महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं, कुछ सीन अभी राजस्थान में शूट किए जाने बाकी हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह अपने पति और फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन और अपने जुड़वा बच्चों के साथ क्वालिटी वक्त बिता रही हैं।

ऐसे में हम आपको आज फिल्म जवान की पूरी स्टारकास्ट से रूबरू करवाते हैं. शाहरुख खान की साथ इस फिल्म में 19 स्टार्स भी नजर आने वाले हैं, जिसे जानने के बाद किंग खान के फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ सकती है. इन दिनों रेडिट पर फिल्म जवान की पूरी स्टारकास्ट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें बताया जा रहा है कि यह फिल्म की कंफर्म स्टार कास्ट है. इस स्टारकास्ट दो देखकर कहा जा सकता है कि किंग खान की यह फिल्म जमकर धमाल मचाने वाली है.

तस्वीर के अनुसार फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री नयनतारा और अभिनेता विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. वहीं इनके अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, प्रियामणी, सान्या मल्होत्रा, कॉमेडियन योगी बाबू, लहर खान, अशलेशा ठाकूर, ऋतुजा शिंदे, आलिया कुरैशी, केनी बसुमतारी, रिद्धि डोगरा, संगय त्शेल्ट्रिम, जाफर सादिक, रवि राज काडें, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य और सुखविंदर ग्रेवाल नजर आने वाले हैं. फिल्म में यह सभी अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीतते दिखाई देंगे.