शाहरुख़ खान ने सिमी ग्रेवाल के शो में कहा था चाहता हूं बेटा बैड बॉय बने ड्रग्स भी एन्जॉय करे

Bollywood, Bollywood-news, cinema-news, entertainment-news, news-asr,

शाहरुख़ खान ने सिमी ग्रेवाल के शो में कहा था चाहता हूं बेटा बैड बॉय बने ड्रग्स भी एन्जॉय करे

अभिनेता शाहरुख खान 1997 में अपनी पत्नी गौरी खान के संग अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री  सिमी ग्रेवाल के एक टी वी  शो में गए थे। इस दौरान शाहरुख ने मजाक में कहा था कि उनके बेटे को वो सब खुराफाती काम करना चाहिए, जो वे अपनी जवानी में नहीं कर पाए। 

शाहरुख ने कहा था, 

'मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा लड़कियों को डेट करे, सेक्स और ड्रग्स का भी मजा ले। वो एक बैड बॉय बने और अगर वह गुड बॉय जैसा दिखाई देने लगा, तो मैं उसे घर से निकाल दूंगा।' 

शाहरुख खान की मजाक में कही हुई यही बात सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर क्रूज ड्रग्स केस में शामिल होने का आरोप है। इसी बीच शाहरुख खान के उस स्टेटमेंट की चर्चा हो रही है, जिसमें उन्होंने मजाक में कहा था कि उनके बेटे को ड्रग्स और सेक्स का खूब एक्सपीरियंस करना चाहिए।

आपको बता दे मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर NCB द्वारा की गई छापेमारी में हशीश, एम डी, कोकीन की भारी मात्रा पाई गई है। 

तीन दिन पहले N C B को इस ड्रग्स पार्टी की सूचना मिली थी। यह भी पता चला था कि इस पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार रुपए से लेकर लाखों रुपए तक इंट्री फीस के नाम पर वसूले गए थे। 

एक मिली सूचना के आधार पर पार्टी में शामिल होने के बहाने N C B के कुछ अधिकारी क्रूज में घुस गए। अंदर का नजारा देखने के बाद इस टीम ने बाहर बैठे अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद N C B टीम ने शनिवार की रात छापेमारी को अंजाम दिया।