शर्मनाक- स्कूल टीचर करता था अश्लील हरकत, 9 छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ा, शिकायत के बाद हुआ फरार

कोतवाली ठाकुरद्वारा क्षेत्र में सरकारी स्कूल के टीचर इश्तियाक अहमद की अश्लील हरकतों से परेशान छात्राओं का स्कूल जाना छोड़ दिया है.छात्रों के परिजनों द्वारा स्कूल न जाने का कारण पूछने पर छात्राओं ने परिजनों को टीचर की गंदी हरकतों के बारे में बताया है. जिसके बाद छात्राओं के साथ शिकायत लेकर स्कूल पहुंचे अविभावकों को देख टीचर इश्तियाक अहमद स्कूल से हुआ फरार हो गया.

शर्मनाक- स्कूल टीचर करता था अश्लील हरकत, 9 छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ा, शिकायत के बाद हुआ फरार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के ठाकुरद्वारा क्षेत्र में सरकारी स्कूल के टीचर की शर्मनाक करतूत  सामने आने से हड़कंप मच गया है. यहां के कोतवाली ठाकुरद्वारा क्षेत्र में सरकारी स्कूल के टीचर इश्तियाक अहमद की अश्लील हरकतों से परेशान छात्राओं का स्कूल जाना छोड़ दिया है.छात्रों के परिजनों द्वारा स्कूल न जाने का कारण पूछने पर छात्राओं ने परिजनों को टीचर की गंदी हरकतों के बारे में बताया है. जिसके बाद छात्राओं के साथ शिकायत लेकर स्कूल पहुंचे अविभावकों को देख टीचर इश्तियाक अहमद स्कूल से हुआ फरार हो गया. छात्राओं के परिजनों ने टीचर इश्तियाक अहमद के खिलाफ कोतवाली ठाकुरद्वारा पर मुकदमा दर्ज करा दिया है, तो वहीं पुलिस फरार टीचर की कर रही है तलाश में जुटी है। 

मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा के गांव बोवदवाला मझरा के रहने वाले 9 परिजनों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बच्चियां कालाझंडा के कन्या जूनियर हाईस्कूल में पढ़ती हैं, लेकिन कई दिनों से स्कूल नहीं जा रहीं हैं. जब परिजनों ने बच्चियों से स्कूल न जाने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि स्कूल का एक टीचर जिसका नाम इश्तियाक है. वो स्कूल में उनसे अश्लील हरकतें करता है. बच्चियों की बात सुनकर जब छात्राओं के अभिभावक स्कूल पहुंचे तो आरोपी टीचर वहां से भाग गया. छात्राओं का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें छात्राएं टीचर इश्तियाक द्वारा क्लास में की गई गंदी हरकतों के बारे में जानकारी दे रही हैं.

टीचर के स्कूल से भागने के बाद अभिभावकों ने थाने पहुंचकर फरार आरोपी टीचर इश्त्याक अहमद के खिलाफ तहरीर दी है. जिसपर पुलिस ने भारतीय दंड लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के अलग-अलग धराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आगे क कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला कई छात्राओं से जुड़ा होने के कारण गंभीर है तो एसपी ग्रामीण ने भी पीड़ित छात्राओं के घर जाकर जानकारी ली. ग्रामवासियों से छात्राओं को स्कूल भेजने की बात कही.

इस घटना को लेकर ऐसा वीडियो भी सामने आया है जिसमे छात्राएं उस वीडियो में टीचर इशत्याक द्वारा क्लास में की गईं गंदी हरकतों को बता रही हैं. सिर्फ एक नहीं इस वीडियो में लगातार कई छात्राओं ने टीचर के द्वारा की जाने वाली गलत हरकतों को बताती दिख रहीं हैं. 

इस पूरे मामले के संबंध में एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीना ने बताया कि 7 सितंबर 2022 को गवर्मेंट जूनियर हाईस्कूल कालाझंडा गांव में स्थित है. ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र में पड़ता है. कुछ बच्चों के परिजन अपने बच्चों के साथ शिक्षक द्वारा हो रही छेड़खानी की शिकायत करने पहुंचे. जिस शिक्षक के के खिलाफ वह शिकायत करने पहुंचे थे. वह शिक्षक उसी दौरान स्कूल से फरार हो गया. उसके बाद बच्चों के परिजन अपनी तहरीर लेकर थाने पहुंचे उस तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा उक्त आरोपी शिक्षक के गिरफ्तारी के लगातार प्रयास किए जा रहे है. जल्द ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और आगे की विधिक कार्रवाई की जायेगी.