तेलंगाना के बीबीनगर में गोदावरी एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, जान का कोई नुकसान नहीं

तेलंगाना के बीबीनगर में गोदावरी एक्सप्रेस के छह डिब्बे पटरी से उतरे, जान का कोई नुकसान नहीं

बीबीनगर में गोदावरी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। ये घटना विशाखापत्तनम से हैदराबाद आते समय हुई। इस हादसे के कारण ट्रेन में यात्रा कर रहे सभी यात्री दहशत में आ गए। हादसे के वक्त मालगाड़ी दूसरे ट्रैक से नीचे उतर गई थी। एक बड़ा खतरा बाल-बाल टल गया।


बताया गया है कि आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से तेलंगाना के सिकंदराबाद जा रही है गोदावरी एक्सप्रेस के छह डिब्बे सुबह पटरी से उतर गए। हालांकि, इस दुर्घटना में किसी की जान जाने या घायल होने की खबर नहीं है। दक्षिण-मध्य रेलवे के अधिकारी घटना की वजहों का पता लगाने में जुटे हैं।  
ट्रेन संख्या 12727 के S1 से S4, GS और SLR डिब्बे मेडचल मल्काजगिरी जिले के घाटकेसर रेलवे स्टेशन की सीमा के तहत NFC नगर के पास पटरी से उतर गए। पटरी से उतरने से यात्रियों में अफरातफरी मच गई। हालांकि घटना में कोई जनहानि नहीं होने से सभी ने राहत की सांस ली।



पीआरओ, दक्षिण मध्य रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक, विशाखापत्तनम-सिकंदराबाद गोदावरी एक्सप्रेस के छह डिब्बे आज तेलंगाना के बीबीनगर के पास पटरी से उतर गए। इस हादसे में किसी के घायल होने या किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 
रेलवे अधिकारियों ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं। हादसे के कारण कई ट्रेनें बाधित रहीं। कई ट्रेनों को भुवनगिरी, बीबीनगर और घटकेसर स्टेशनों पर रोका गया।



ट्रेन धीमी गति से चल रही थी, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया।उसी ट्रेन से पटरी से उतरे डिब्बों को अलग कर यात्रियों को निकाला जा रहा है। दक्षिण मध्य रेलवे ने एक हेल्पलाइन खोली है। नंबर 040 27786666 है।