बेटे को पैसे की भूख और माँ को थी प्रेमी की चाहत, दोनों ने रची ये साजिश- अफेयर, मनी एंड मर्डर...

द्योग नगर थाना इलाके के अजान गांव का है. यहां 15 फरवरी को नाथूराम का शव खेत में पड़ा मिला था. उसकी पत्नी चोरी छिपे उसका अंतिम संस्कार करने ही वाली थी कि पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद महिला की साजिश का पर्दाफाश हुआ तो सब सन्न रह गए. शक के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पता लगा कि नाथूराम की दूसरी पत्नी रनिया के उसी गांव में बहन के देवर सुखबीर के साथ अवैध संबंध थे.

बेटे को पैसे की भूख और माँ को थी प्रेमी की चाहत, दोनों ने रची ये साजिश- अफेयर, मनी एंड मर्डर...

राजस्थान के भरतपुर में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो हैरत में पड़ गया. यहां एक शख्स की पत्नी ने अपने प्रेमी को सुपारी देकर उसकी हत्या करा दी. इससे भी बड़ी हैरानी वाली बात ये है कि इस कांड में उसका लड़का भी शामिल था. पुलिस ने हत्या के मामले में तीन लोगों को अरेस्ट किया है.
दरअसल ये मामला उद्योग नगर थाना इलाके के अजान गांव का है. यहां 15 फरवरी को नाथूराम का शव खेत में पड़ा मिला था. उसकी पत्नी चोरी छिपे उसका अंतिम संस्कार करने ही वाली थी कि पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद महिला की साजिश का पर्दाफाश हुआ तो सब सन्न रह गए.
शक के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो पता लगा कि नाथूराम की दूसरी पत्नी रनिया के उसी गांव में बहन के देवर सुखबीर के साथ अवैध संबंध थे. इस एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में नाथूराम अड़चन बना हुआ था. उधर, नाथूराम की पहली पत्नी का बेटा दीपक जमीन बेचना चाहता था लेकिन उसका पिता ऐसा करने से मना करता था. इससे वो नाराज था. रनिया ने अपनी साजिश में इसका भी बखूबी इस्तेमाल किया.
पुलिस के मुताबिक, रनिया ने अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची. वो पति को रास्ते से हटाकर वो सुखबीर के साथ अवैध संबंध जारी रखना चाहती थी. उधर, दीपक सोचता था कि पिता के मरने के बाद वो जमीन बेचकर मौज करेगा. तभी रनिया ने प्रेमी से पति की हत्या करने के लिए 2 लाख रुपये में सौदा किया.
साजिश के तहत सुखबीर बहला-फुसलाकर नाथूराम को खेतों की तरफ ले गया और गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को नहर के किनारे फेंक दिया. इसके बाद दीपक को इसकी जानकारी दी. फिर दीपक ने ये बात रनिया को बताई. सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने उसका अंतिम संस्कार करने की कोशिश की. लेकिन किसी तरह सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई.
उद्योग नगर थाना प्रभारी महेंद्र राठी ने बताया कि अजान गांव के रहने वाले एक व्यक्ति का शव मिला था. उसके गले में चोट के निशान थे. जांच में सामने आया कि उसकी दूसरी पत्नी और पहली पत्नी के बेटे ने मिलकर हत्या करवाई थी. इस मामले में महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.