पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की सभा में भगदड़, 7 की मौत- कई घायल

चंद्रबाबू नायडू केरोड शो में बड़ा हादसा हो गया। जिसमें लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. दरअसल, बुधवार शाम में चंद्रबाबू नायडू की कंदुकुर में एक रोड शो कर रहे थे। जब उनका काफिला गुडम सीवेज नहर को पार कर रहा था, तभी कई कार्यकर्ता नहर में गिर गए। जिससे तीन लोगोंकी मौके पर ही दम घुटने से मौत हो गई और दो अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की सभा में भगदड़, 7 की मौत- कई घायल

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और तेलगू देशम पार्टी के सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू केरोड शो में बड़ा हादसा हो गया।  जिसमें लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं. दरअसल, बुधवार शाम में चंद्रबाबू नायडू की कंदुकुर में एक रोड शो कर रहे थे।  जब उनका काफिला गुडम सीवेज नहर को पार कर रहा था, तभी कई कार्यकर्ता नहर में गिर गए।  जिससे तीन लोगोंकी मौके पर ही दम घुटने से मौत हो गई और दो अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।  वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि 6 का इलाज चल रहा है, जो खतरे से बाहर हैं। 

पुलिस ने बताया कि नेल्लोर जिले के कंदुकुर कस्बे में बुधवार को एक नहर में गिरने से एक महिला सहित सात लोगों की मौत हो गई। आठ अन्य घायल हो गए। हादसा उस समय हुआ, जब चंद्रबाबू नायडू वहां एक रोड शो को संबोधित कर रहे थे। प्रारंभिक सूचना के आधार पर उन्होंने बताया कि बैठक स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और बैठक के दौरान लोगों के बीच कुछ धक्का-मुक्की भी हुई, जिससे भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई।

उन्होंने कहा कि स्पष्ट तस्वीर बाद में सामने आएगी। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। नायडू ने तुरंत सभा रद्द कर दी और मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने पार्टी नेताओं से घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने को भी कहा।

बता दें कि चंद्रबाबू नायडू 28 से 30 दिसंबर तक नेल्लोर जिले अलग-अलग इलाकों के दौरे पर हैं।  इस दौरान वह जिले के कंदुकुर, कवाली और कोवूर निर्वाचन क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।  वह हाल ही में कंदुकुर में मांडौस चक्रवात के कारण प्रभावित किसानों से बातचीत करेंगे।  इस दौरान वह अलग-अलग इलाकों में रोड शो भी कर रहे हैं।