'कातिल' बहू की कहानी: तीन माह पहले लाए थे डोली सजाकर, बहु से तंग आकर ससुर ने उठाया ये खतरनाक कदम 

उसने तीन माह पहले ही छोटे बेटे की शादी की थी। परिजनों का कहना है कि शादी के बाद छोटी बहू ने कहा कि वह खाना नहीं बना सकती। उसके परिवार वाले ससुर से चार लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे।दहेज प्रथा के केस में फंसाने की धमकी देकर दो दिन पहले दो लाख रुपये ले चुके थे।

'कातिल' बहू की कहानी: तीन माह पहले लाए थे डोली सजाकर, बहु से तंग आकर ससुर ने उठाया ये खतरनाक कदम 

छोटी बहू और उसके परिवार वालों की प्रताड़ना से परेशान होकर ससुर ने सुसाइड कर लिया। उसने तीन माह पहले ही छोटे बेटे की शादी की थी। परिजनों का कहना है कि शादी के बाद छोटी बहू ने कहा कि वह खाना नहीं बना सकती। उसके परिवार वाले ससुर से चार लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे।

दहेज प्रथा के केस में फंसाने की धमकी देकर दो दिन पहले दो लाख रुपये ले चुके थे। दो लाख रुपये का इंतजाम नहीं होने पर ससुर ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले उन्होंने दोस्त को फोन कर कहा कि मेरी मौत के जिम्मेदार बहू, उसके पिता, मौसा और मौसी है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

उन्नाव गेट बाहर निवासी कालीचरण श्रीवास (45) पुत्र ढड़कोले कपड़े धोने का काम करते थे। कालीचरण ने अपने छोटे बेटे आकाश की शादी 2 मई 2023 को शिवपुरी निवासी रोशनी से की थी। रोशनी बहुत तेज स्वभाव की है। 

वो कहने लगी कि मैं सभी का खाना नहीं बना सकती। वो सिर्फ पति के लिए खाना बनाएगी। उसके परिवार वाले भी रोशनी का साथ देते थे और फोन कर कालीचरण को धमकाते थे। रोजाना के गृहक्लेश के चलते सात दिन पहले कालीचरण का बड़ा बेटे परिवार को लेकर किराए से रहने चला गया।

रोशनी के मायके वाले फोन कर कालीचरण को धमकाते थे। वे चाहते थे रोशनी और उसका पति करैरा में रहें, इसके लिए चार लाख रुपये की डिमांड की जा रही थी। 20 अगस्त को मायके पक्ष के चार लोग झांसी आए और डरा धमका कर दो लाख रुपये ले गए थे। 

कालीचरण पहले ही कर्ज पर दो लाख रुपये लेकर बहू के मायके वालों को दे चुके थे। इसके बाद वे दो लाख रुपये के इंतजाम में लगे हुए थे, लेकिन पैसों का इंतजाम नहीं हो पाया। 

सोमवार को वे घर से दवा लेने के लिए उन्नाव गेट जाने की बात कहकर निकले थे। थोड़ी देर बाद बड़े बेटे ने फोन लगाया तो कहा कि थोड़ी देर में घर आ रहा हूं। इसके बाद शाम को पुलिस ने फोन कर बताया कि पंचवटी के पास कालीचरण ने ट्रेन से कटकर सुसाइड कर लिया। तब परिजन मौके पर पहुंचे।