छेड़छाड़ कर रहे ई रिक्शा चालक से भिड़ी छात्रा, होटल में भाग कर जान बचाई

कोचिंग से लौट रही नाबालिग छात्रा से ई रिक्शा चालक ने छेड़छाड़ की

छेड़छाड़ कर रहे ई रिक्शा चालक से भिड़ी छात्रा, होटल में भाग कर जान बचाई

कोचिंग से लौट रही नाबालिग छात्रा से ई रिक्शा चालक ने छेड़छाड़ की। वह हिम्मत दिखाते हुए आरोपी से भिड़ गई और उसे धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद वह घर की तरफ भागने लगी। आरोपी ने उसका पीछा किया। किसी तरह छात्रा ने एक होटल में जाकर खुद को बचाया और परिजनों को सूचना दी। छात्रा के भाई ने बृहस्पतिवार को आशियाना थाने में केस दर्ज कराया है।


आशियाना इलाके में 17 साल की किशोरी परिवार संग रहती है। उसके भाई के अनुसार, बहन क्लैट की कोचिंग कर रही है। रोज की तरह मंगलवार रात साढ़े सात बजे वह कोचिंग से लौट रही थी। बाराबिरवा के पास वह एक ई रिक्शे पर बैठी। ई रिक्शे में कोई सवारी नहीं थी। वनस्थली पार्क के पास पहुंचकर चालक बोला कि बैटरी खत्म हो गई है। किशोरी ने किराया देने की बात कही तो आरोपी ड्राइविंग सीट से उतरकर पीछे पहुंचा और बैटरी देखने के बहाने छेड़छाड़ करने लगा। छात्रा ने शोर मचाया, पर सन्नाटा होने के चलते कोई भी मदद के लिए नहीं आया।

छेड़छाड़ के विरोध पर ई रिक्शा चालक ने उसको धक्का दे दिया और गलत काम करने की कोशिश की। किशोरी हिम्मत दिखाते हुए आरोपी से भिड़ गई और धक्का देकर उसे गिरा दिया। इसके बाद पैदल भागने लगी। आरोपी चालक ने उसका पीछा किया। कुछ दूरी पर किशोरी शोर मचाते हुए होटल के अंदर घुस गई और मदद मांगी। इस पर आरोपी भाग निकला। पीड़िता ने कॉल कर परिजनों को खबर दी। घरवाले मौके पर पहुंचे और किशोरी को ले गए।

शिकायत के एक दिन बाद दर्ज किया केस
पीड़िता के भाई ने बुधवार को आशियाना थाने में लिखित शिकायत की। एक दिन बाद पुलिस ने बृहस्पतिवार को केस दर्ज किया। डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। छात्रा जहां से ई रिक्शे पर बैठी थी, वहां और होटल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।