पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के देश छोड़ने का शक पूछताछ का समन नहीं डिलीवर

State-news, rajyo-se, news-asr, पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के देश छोड़ने का शक पूछताछ का समन नहीं डिलीवर,

पूर्व मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के देश छोड़ने का शक पूछताछ का समन नहीं डिलीवर

मुंबई के वसूली कांड एंटीलिया और मनसुख हिरेन हत्या मामले की जांच कर रही एन आई ए ने मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह को पूछताछ के लिए कई बार सम्मन भेजा , लेकिन परमबीर को अब तक सम्मन डिलीवर नहीं हुआ है. 
एन आई ए और महाराष्ट्र राज्य की जांच एजेंसियों न यह आशंका जताई है कि गिरफ़्तारी के डर से शायद परमबीर सिंह देश छोड़कर चले गए हैं.

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि सचिन वाजे की गिरफ़्तारी के बाद चल रही जांच के दौरान अप्रैल महीने में परमबीर सिंह को एन आई ए कार्यालय बुलाया गया था, जहां पर एन आई ए ने सचिन वाजे से जुड़े कई सवाल पूछे थे. जिस वक्त वसूली वाला  एंटीलिया कांड सामने आया था तब सचिन वाजे को मामले का इंवेस्टिगेशन अधिकारी बनाया गया था और वह सीधे परमबीर सिंह को रिपोर्ट करता था.

दायर चार्जशीट में एन आई ए ने कई ऐसे सबूत जोड़े हैं, जिन्हें देखकर एजेंसियों को परमबीर पर शक होने लगा है कि पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का भी इस क्राइम में कोई हाथ रहा होगा.  एन आई ए ने इसी सिलसिले में अपनी जांच आगे बढ़ाने के लिए उनको  को सम्मन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाना चाहा, लेकिन एजेंसी परमबीर सिंह को ढूंढ नहीं पा रही है.

एन आई ए की टीम ने पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की तलाश में  रोहतक सहित और कुछ जगहों पर गई, पर कहीं भी सिंह नहीं मिले. 
जाँच एजेंसी को शक है की परमबीर देश छोड़कर कहीं बाहर चले गए हैं और किसी यूरोपियन देश में छिपे हुए हैं.  हालांकि इसका पुख्ता सबूत अभी तक किसी भी जाँच एजेंसी को नहीं मिला है.