के बी सी के तेरहवें संस्करण में मिला पहला करोड़पति

Bollywood, Bollywood-news, cinema-news, entertainment-news, news-asr,

के बी सी के तेरहवें संस्करण में मिला पहला करोड़पति

लीविज़न पर सोनी चैनल पर चल रहे कौन बनेगा करोड़पति के तेरहवें संस्करण में  हिमानी बुंदेला इस साल की सीरीज में पहली करोड़पति बन चुकी हैं. अब हिमानी 7 करोड़ के अंतिम सवाल के पड़ाव पर है.

हिमानी बुंदेला नेत्रहीन हैं और अब अपने नॉलेज की बदौलत इस के बी सी शो में एक करोड़ जीतकर सीजन की पहली करोड़पति बन चुकी हैं. हिमानी एक जिंदादिल लड़की हैं और काफी खुली और प्रसन्न रहने वाली हैं. 
वह कहती हैं,

"के बी सी में आने का मेरा सबसे बड़ा टारगेट है, जो दिव्यांग बच्चों के लिए मैं अवेयरनेस प्रोग्राम अपने स्कूल में चलाया हुआ है. मैं चाहती हूं ऐसा ही प्रोग्राम हर एक केंद्रीय विद्यालय संगठन में चलाया जाए."

सोनी टीवी द्वारा जारी किए गए अपने इस शो के नए प्रमोशनल वीडियो में हिमानी अब अंतिम प्रश्न तक पहुंच चुकी हैं और इस खेल के अंतिम पड़ाव 7 करोड़ रुपये के लिए जोखिम उठाएंगी या नहीं, यह तो आने वाले शो के एपिसोड में ही पता चलेगा. प्रोमो वीडियो के अनुसार शो की शुरुआत हिमानी के एक डायलॉग से होती है, जिसमें वह यह कहती हैं, 


"आज जीवन का हर सपना साकार हो गया, आज मुझे सदी के महानायक का दीदार हो गया."

 इस समय सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर यह वीडियो तेजी से फ़ैल रहा है. देखने वाले लोग कास कर इस वीडियो पर अपने पसंद करके कमेंट भी कर रहे हैं और हिमानी बुंदेला को बधाई भी दे रहे हैं. 

जानने योग्य बात है कि इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते दिख रहे हैं, 


"केबीसी के इतिहास में बहुत से ऐसे अवसर आएं, जब हमारे खिलाड़ियों ने इस खेल के इस मंच के अस्तित्व को सार्थक कर दिया, हिमानी बुंदेला के रूप में."