तब कौन बचाएगा तुमको ?.. बयान पर फंसे ओवैसी, दी यह सफाई

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह यूपी पुलिस को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि मोदी और योगी के जाने के बाद तुम्हें बचाने कौन आएगा। यह वीडियो असदुद्दीन ओवैसी के 12 दिसंबर को कानपुर के दौरे का बताया जा रहा है।

तब कौन बचाएगा तुमको ?.. बयान पर फंसे ओवैसी, दी यह सफाई

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कानपूर में दिए अपने इस भड़काऊ भाषण के वायरल होने के बाद सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर अपना स्पष्टीकरण जारी किया है। 

बता दें आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन - एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह यूपी पुलिस को धमकी देते हुए कह रहे हैं कि मोदी और योगी के जाने के बाद तुम्हें बचाने कौन आएगा। यह वीडियो असदुद्दीन ओवैसी के 12 दिसंबर को कानपुर के दौरे का बताया जा रहा है। 

असदुद्दीन ओवैसी ने 2 मिनट 15 सेकंड का वीडियो शेयर कर लिखा है कि 'मैंने अपने भाषण के दौरान न ही हिंसा के लिए उकसाया और ना ही धमकी दी है। मैंने अपने भाषण में पुलिस अत्याचारों की बात की है। मेरे वीडियो को काटकर दिखाया गया है।' ओवैसी ने आगे कहा कि 'मेरे कहने का संदर्भ बिल्कुल साफ है। मैं उन पुलिस वालों की बात कर रहा था जो 80 साल के बुजुर्गों पर अत्याचार करते हैं। जो चुपचाप तमाशा देखते हैं, क्योंकि भीड़ एक रिक्शा चालक को उसकी बेटी के सामने पीटती है। मैं उन पुलिस वालों की बात कर रहा था जो बच्चे को गोद में लिए हुए एक व्यक्ति पर लाठी बरसाती है।'

जानकारी के लिए बता दें एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पुलिस के कथित जुल्मों को गिनाते हुए कहा था कि 'हमारी दाढ़ी तुम्हें नफरत क्यों है, 80 साल के बूढ़े से तुम ये हरकत (दाढ़ी नोचने की) करते हो। मैं पुलिस के उन लोगों से कहना चाहता हूं, याद रखो इस बात को  कि हमेशा योगी मुख्यमंत्री नहीं रहेगा, हमेशा मोदी प्रधानमंत्री नहीं रहेगा।

असदुद्दीन ओवैसी मंच से आगे कहते हैं कि 'याद रखो हम तुम्हारे जुल्म को भूलने वाले नहीं हैं, हम तुम्हारे जुल्म को याद रखेंगे। हम याद रखेंगे, हालात बदलेंगे, जब कौन बचाने आएगा तुमको, जब योगी अपने मठ में चलें जाएंगे, मोदी पहाड़ों में चले जाएंगे, जब कौन आएगा। हम नहीं भूलेंगे, हम याद रखेंगे। अल्लाह... अपनी ताकत के जरिए तुम्हारी अंतिम को नेस्तनाबूद करेंगे और हम याद रखेंगे।'