इस भारतीय बल्लेबाज ने 'टूटे हुए हाथ से ठोक डाला था शतक', बताया 2019 वर्ल्ड कप का किस्सा

2019 के विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो शतकीय पारी मेरे लिए बहुत स्पेशल थी. मैंने अपना हाथ तोड़ लिया था जब मैं 25 रन पर बल्लेबाज़ी कर रहा था, वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाना बहुत सुकून देने वाला है.

इस भारतीय बल्लेबाज ने 'टूटे हुए हाथ से ठोक डाला था शतक', बताया 2019 वर्ल्ड कप का किस्सा

इस साल भारत में खेले जानें वाले वनडे विश्व कप के सचेडूले का ऐलान हो चुका है टीम इंडिया के संभावित खिलाड़ियों लेकर लगातार चर्चा हो रही है, लेकिन इस बीच टीम इंडिया के बाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन ने अपने वर्ल्ड कप के मुकाबले में से एक किस्सा साझा किया है. 

बता दे कि शिखर धवन ने ICC से अपने साल 2019 के विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी शतकीय पारी को याद कर कहा "2019 के विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वो शतकीय पारी मेरे लिए बहुत स्पेशल थी.

मैंने अपना हाथ तोड़ लिया था जब मैं 25 रन पर बल्लेबाज़ी कर रहा था, वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाना बहुत सुकून देने वाला है. शिखर धवन के इंटरनेशनल शतकों की बात करें तो -

टीम इंडिया के एक्टिव खिलाड़ियों के लिस्ट में धवन 24 शतकों के साथ तीसरे नंबर पर काबिज हैं उनसे ऊपर रोहित शर्मा 43 शतक और विराट कोहली 75 शतक के साथ शिर्ष पर काबिज हैं.

बीसीसीआई ने सितंबर-अक्टूबर में हांगजोऊ में होने वाले एशियाई खेलों के लिए अपनी टीम (पुरुष और महिला) को भेजने का फैसला किया है. पुरुषों की स्पर्धा भारत की विश्व कप तैयारियों के साथ ही होगी।

इसलिये इस महाद्वीपीय टूर्नामेंट में दूसरे दर्जे की टीम के हिस्सा लेने की उम्मीद है. भारतीय बी टीम की कप्तानी के लिए शिखर धवन के नाम की चर्चा हो रही है.