चर्चा में है ये शादी- सीढ़ियों से गिरी दुल्हन तो, अस्पताल में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

पंकज के फेरे होने से पहले ही खबर मिली कि दुल्हन मधु घर में सीढ़ियों से गिर गई जिसमें उसके दोनों हाथ फैक्चर हो गए और सिर में भी गंभीर चोटें आई. दुल्हन के हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद उसके परिजनों कॉटेज वार्ड को पूरी तरह से सजाया और वहीं पर दूल्हा-दुल्हन ने सात फेरे लिए. इसके अलावा अस्पताल में ही वरमाला समेत अन्य रस्में पूरी की गई. हालांकि शादी के दौरान वहां परिवार के लोग ही मौजूद रहे.

चर्चा में है ये शादी- सीढ़ियों से गिरी दुल्हन तो, अस्पताल में बारात लेकर पहुंचा दूल्हा

आपने वो कहावत तो सुनी होगी कि रिश्ते ऊपर वाला बनाता है फिर चाहे कितनी ही अड़चन क्यों ना आए जिनका मिलन लिखा होता है वो होकर ही रहता है. राजस्थान के कोटा शहर में हुई एक शादी सुर्खियों में है. दरअसल, एसबीएस अस्पताल में भर्ती एक महिला से शादी करने के लिए दूल्हा बारात लेकर पहुंचा. परिजनों की मौजूदगी में दूल्हा-दुल्हन ने विवाह की रस्म अदा की. हॉस्पिटल में कमरा बुक करके उसे सजाया गया, जहां विवाह की रस्में हुई. फिलहाल दुल्हन का अस्पताल में इलाज चल रहा है.


दरअसल कोटा जिले के रामगंजमंडी इलाके के भावपुरा के रहने वाले पंकज की शादी शनिवार को रावतभाटा की मधु राठौर से होनी थी और पिछले 1 हफ्ते से शादी की रस्में दोनों परिवारों में चल रही थी. इसी बीच रविवार को पंकज के फेरे होने से पहले ही खबर मिली कि दुल्हन मधु घर में सीढ़ियों से गिर गई जिसमें उसके दोनों हाथ फैक्चर हो गए और सिर में भी गंभीर चोटें आई.
वहीं मधु के गिरने के बाद उसे तत्काल कोटा के एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इसके बाद पंकज के पिता शिवलाल राठौर और मधु के पिता रमेश राठौर ने बातचीत कर दोनों की सादी की रस्में अस्पताल में ही करने का फैसला किया जिसके बाद पंकज बारात लेकर अस्पताल पहुंचा.
वहीं दुल्हन के हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद उसके परिजनों कॉटेज वार्ड को पूरी तरह से सजाया और वहीं पर दूल्हा-दुल्हन ने सात फेरे लिए. इसके अलावा अस्पताल में ही वरमाला समेत अन्य रस्में पूरी की गई. हालांकि शादी के दौरान वहां परिवार के लोग ही मौजूद रहे.


शादी को लेकर परिवार के लोगों का कहना है कि पंकज और मधु की शादी को लेकर दोनों घरों में खुशियों का माहौल था लेकिन शादी से ठीक पहले मधु के सीढ़ियों से गिरने के कारण हाथ-पैर टूट गए और सिर में भी चोटें आई जिसके बाद उसने हॉस्पिटल में एडमिट होते हुए ही शादी करने पर सहमति दी.
वहीं इधर मधु के परिवार से मधु के हादसे की जानकारी जब दूल्हे को हुई तो उसने कहा कि वह अस्पताल में जाकर भी शादी कर सकता है और इसके बाद दोनों परिवारों ने अस्पताल में शादी करना तय किया. दूल्हे के एक रिश्तेदार ने कहा कि शादी के लिए पहले हॉस्पिटल से परमिशन ली गई और एक कॉटेज वार्ड को बुक किया गया जहां दोनों की शादी संपन्न हुई. वहीं अब इस शादी को लेकर हर कोई दूल्हे की तारीफ कर रहा है.