शराब की आदत से परेशान माँ ने, दादी के साथ मिलकर कुछ इस तरह शराबी बेटे को सिखाया सबक

युवक को पीट रही दादी और मां को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसी बीच ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर युवक को छुड़ाया. मां और दादी द्वारा युवक को सिखाए गए सबक से सभी हैरान हैं, लेकिन महिलाओं की पीड़ा को समझते हुए लोग इस घटना को जायज ठहरा रहे हैं.

शराब की आदत से परेशान माँ ने, दादी के साथ मिलकर कुछ इस तरह शराबी बेटे को सिखाया सबक

मध्य प्रदेश ही नहीं देश भर में नशे की लत युवाओं को खोखला कर रही है. इतना ही नहीं नशे के चलते परिवारों में कलह भी आम बात हो गई है. युवाओं को इस लत से बचाने के लिए प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने तो अभियान भी छेड़ रखा है. 

इन्ही सबके बीच मध्य प्रदेश के खंडवा में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक नशे में परिवार के अभद्रता करता दिखा रहा है, जिसे दो महिलाएं पीट रही हैं. 

इस वॉयरल वीडियो में दादी का अपने शराबी पोते को सबक सिखाने का तरीका देख हैरान हो जाएंगे. वीडियो में शराबी पोते को दादी पोल से बांधकर डांटती, पीटती नजर आ रही है. 

छैगांव माखन अंतर्गत आने वाले ग्राम दोंडवाड़ा में आए दिन युवक शराब पीकर घर आता था और मां और पत्नी को नशे में पीटता था. बेटे की इस हरकतों से परेशान होकर मां और दादी ने उसे सबक सिखाने के लिए खंभे से बांध दिया. इसके बाद मां और दादी ने डंडे से अपने बेटे को जमकर पीटा, वहीं दादी बीच बीच में उसे समझाइश देती और डांटती दिख रही है. इस घटना को वहां से गुजर रहे लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. युवक को पीट रही दादी और मां को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इसी बीच ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर युवक को छुड़ाया. मां और दादी द्वारा युवक को सिखाए गए सबक से सभी हैरान हैं, लेकिन महिलाओं की पीड़ा को समझते हुए लोग इस घटना को जायज ठहरा रहे हैं.