शोहदे से परेशान युवती पहुंची थाने- अश्लील फोटो भेजकर तुड़वा देता है शादी, फोन पर गंदी बातें

युवती का आरोप है कि एक युवक उसको फोन कर अश्लीलता करता है और कहता है कि मैं तुमसे शादी करूंगा, मुझसे शादी नहीं की, मैं तुमको मार डालूंगा, बुरी-बुरी गालियां देता है. ये भी आरोप है कि लड़की के परिजन जहां-जहां उसकी शादी के लिए रिश्ते तय करने की कोशिश करते हैं, वहां-वहां आरोपी युवक फोन करके शादी तुड़वा देता है. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने उस शोहदे के खिलाफ केस दर्ज किया है.

शोहदे से परेशान युवती पहुंची थाने- अश्लील फोटो भेजकर तुड़वा देता है शादी, फोन पर गंदी बातें

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवती ने थाने में केस दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि एक युवक उसको फोन कर अश्लीलता करता है और कहता है कि मैं तुमसे शादी करूंगा, मुझसे शादी नहीं की, मैं तुमको मार डालूंगा, बुरी-बुरी गालियां देता है.

ये भी आरोप है कि लड़की के परिजन जहां-जहां उसकी शादी के लिए रिश्ते तय करने की कोशिश करते हैं, वहां-वहां आरोपी युवक फोन करके शादी तुड़वा देता है. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने उस शोहदे के खिलाफ केस दर्ज किया है.

मामला बदौसा थाना के एक गांव का है, जहां की रहने वाली एक लड़की ने पुलिस को शिकायत के दौरान बताया है कि उसको रौली गांव थाना भरतकूप का रहने वाला एक युवक आये दिन फोन कर अश्लील बातें करता है और कहता है कि तुमसे मैं शादी करूंगा, मुझसे शादी नहीं करोगी, तो तुम्हें जान से मार डालूंगा या मैं खुद मर जाऊंगा और बुरी-बुरी गालियां देता है.

पीड़िता ने आगे बताया कि जहां-जहां मेरी शादी घर वाले तय करते हैं वहां भी फोन कर गंदी गंदी बातें कर शादी तोड़वा देता है, जिससे रिश्ता टूट जाता है. पीड़ित लड़की ने पुलिस में शिकायत कर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और परिवार वालो को जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी का भरोसा दिया है .

बांदा के एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने सूत्रों को बताया कि थाना बदौसा क्षेत्र में एक लड़के और लड़की में स्कूल जाते समय आपस में दोस्ती हो गई थी. लड़के के पास लड़की की कुछ आपत्तिजनक वीडियो और फोटो थे, जिससे जहां लड़की की शादी तय होती थी तो वो फोटो और वीडियो भेजकर व्यवधान डालता था. इस बात को लेकर परिजनों ने एक तहरीर दी है. केस दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.