दिल्ली में भिड़े दो गुट- हिन्दू युवक की पीट-पीटकर हत्या, गुस्साए लोगो ने जाम की सड़क

तीन युवकों में हुई लड़ाई में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश भड़क गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

दिल्ली में भिड़े दो गुट- हिन्दू युवक की पीट-पीटकर हत्या, गुस्साए लोगो ने जाम की सड़क

राजधानी दिल्ली से दो गुटों के संघर्ष में हिंदू लड़के की हत्या के बाद तनाव की स्थिति बन गई है. गुस्साए लोगों ने इलाके में जमकर हंगामा काटा. प्रदर्शन को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. 2 दिन पहले हिंदू लड़के पर मामूली कहासुनी के बाद कुछ लोगों ने हमला किया था. इस हमले में वो बुरी तरह जख्मी हो गया. आज इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई. 

जानकारी के मुताबिक तीन युवकों में हुई लड़ाई में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश भड़क गया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. हालांकि आरोपी फरार हैं, पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. दिल्ली पुलिस का कहना है इस मामले में कोई कम्युनल एंगल नहीं है. 

जानकारी के मुताबिक, ये मामला पटेल नगर के रंजीत नगर इलाके का है. दो दिन पहले यहां रहने वाला नितेश नाम का युवक बाइक पर शादी का कार्ड देने निकला था. इस दौरान कुछ युवकों के साथ उसकी कहा सुनी हुई थी. मामूली सी कहासुनी के बाद उन लोगों ने नितेश पर रोड से हमला कर दिया. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. जख्मी हालत में उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पुलिस के मुताबिक दो गुटों के झगड़े में नीतीश नाम के शख्स की पीट पीट कर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप उफीजा, अदनान और अब्बास पर है.  नीतीश की हत्या से गुस्साए लोग सड़कों पर उतर कर हंगामा कर रहे हैं. लोग नितेश के इंसाफ की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदर्शन को देखते हुए इलाके में भारी पुलिसबल के साथ रैपिड एक्शन फोर्स तैनात किया गया है.