UP MLC Election Results 2023 - बीजेपी ने तीन सीट जीती, सपा को झटका एक पर निर्दलीय आगे

उत्तर प्रदेश में विधान परिषद खंड स्नातक की 3 और शिक्षक खंड की 2 सीटों पर मतगणना हो रही है. इन सीटों पर 30 जनवरी को वोटिंग कराई गई थी. विधानपरिषद चुनाव की स्नातक सीट गोरखपुर-फैजाबाद खंड स्नातक, बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक और कानपुर खंड स्नातक सीट पर वोटिंग हुई थी.इसमें 6 लाख से ज्यादा मतदाताओं ने मतदान किया.

UP MLC Election Results 2023 - बीजेपी ने तीन सीट जीती, सपा को झटका एक पर निर्दलीय आगे

उत्तर प्रदेश में विधान परिषद खंड स्नातक की 3 और शिक्षक खंड की 2 सीटों पर मतगणना हो रही है. इन सीटों पर 30 जनवरी को वोटिंग कराई गई थी. विधानपरिषद चुनाव की स्नातक सीट गोरखपुर-फैजाबाद खंड स्नातक, बरेली-मुरादाबाद खंड स्नातक और  कानपुर खंड स्नातक सीट पर वोटिंग हुई थी.इसमें 6 लाख से ज्यादा मतदाताओं ने मतदान किया. 

मतगणना गुरुवार 8 बजे से चल रही है. यूपी एमएलसी इलेक्शन में बीजेपी मुरादाबाद स्नातक खंड, झांसी इलाहाबाद शिक्षक खंड समेत तीन सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. जबकि विधानपरिषद चुनाव की कानपुर सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी राजबहादुर सिंह चंदेल आगे हैं.  

गोरखपुर फैजाबाद खंड स्नातक चुनाव में बीजेपी की जीत हुई. गोरखपुर-फैजाबाद खंड स्नातक चुनाव में बीजेपी के देवेंद्र प्रताप सिंह ने सपा के करुणाकांत मौर्य को हराया. 

कानपुर- शिक्षक और स्नातक एमएलसी चुनावों की मतगणना अपडेट स्नातक एमएलसी के बीजेपी प्रत्याशी अरुण पाठक को मिले 62501 मत पाठक ने 53185 मतों से समाजवादी पार्टी के कमलेश यादव को हराया स्नातक एमएलसी चुनावों में कुल 6728 अवैध घोषित किए गए.