चाचा ने पकड़ा रंगे हाथ, 14 साल के भतीजे से हुआ 44 साल की चाची को प्यार, चाचा ने भरवाई मांग

एक महिला को अपने पति के बड़े भाई के नाबालिग बेटे से प्यार हो गया। दोनों पहले छिप-छिपकर मिलते थे, लेकिन बाद में प्यार इतना परवान चढ़ा कि वो खुलेआम मिलने लगे। जब इसकी भनक महिला के पति को लगी तो उसने दोनों को घर में ही रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया।

चाचा ने पकड़ा रंगे हाथ, 14 साल के भतीजे से हुआ 44 साल की चाची को प्यार, चाचा ने भरवाई मांग

बिहार के पूर्णिया में भतीजा और सगे चाची को अवैध संबंध बनाते महिला के पति और ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड लिया।  इसके बाद नाबालिग लड़के और महिला की जबरन शादी करा देने का मामला सामने आया है।  बता दें कि मामला पूर्णिया जिले के बनमखी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव का है। जहां पर एक महिला को अपने पति के बड़े भाई के नाबालिग बेटे से प्यार हो गया। दोनों पहले छिप-छिपकर मिलते थे, लेकिन बाद में प्यार इतना परवान चढ़ा कि वो खुलेआम मिलने लगे। जब इसकी भनक महिला के पति को लगी तो उसने दोनों को घर में ही रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया।

बताया जा रहा कि महिला की उम्र करीब 44 साल और लडके का उम्र सिर्फ 14 साल है।  दोनों में 30 साल उम्र की अंतर है. सबसे बड़ी बात यह है कि नाबालिग लड़का महिला के पति के बड़े भाई का बेटा है. दोनों में चाची-भतीजा का रिश्ता है।  महिला के 3 बच्चे भी हैं. पति पंजाब में नौकरी करता है।  कुछ लोगों को जब दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग का पता चला, तो महिला के पति को फोन पर सूचना दी।  पति बिना किसी को बताए ही चुपके से घर पहुंच गया और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।   

बता दें कि मामला पूर्णिया जिले के बनमखी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव का है। जहां पर एक महिला को अपने पति के बड़े भाई के नाबालिग बेटे से प्यार हो गया। दोनों पहले छिप-छिपकर मिलते थे, लेकिन बाद में प्यार इतना परवान चढ़ा कि वो खुलेआम मिलने लगे। जब इसकी भनक महिला के पति को लगी तो उसने दोनों को घर में ही रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया।

चाची-भतीजे को अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ने के बाद चाचा ने गांव वालों को इकठ्ठा किया। इसके बाद पति और ग्रामीणों ने मिलकर दोनों की जबरन शादी करवा दी। मार खाने के डर से नाबालिग लड़के ने चाची की मांग में सिंदूर भर दिया। वहां मौजूद भीड़ में से किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

गांव में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना के बाद हर कोई दुखी है. महिला की उम्र करीब 44 साल और लडके का उम्र सिर्फ 14 साल है. दोनों में 30 साल उम्र का अंतर है. सबसे बड़ी बात यह है कि नाबालिग लड़का महिला की पति के बड़े भाई का बेटा है. दोनों में चाची-भतीजा का रिश्ता है.'महिला को 3 बच्चे भी है. पति पंजाब में नौकरी करता है. परिवार वालों को जब दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का पता चला तो महिला के पति को फोन पर सूचना दी गई. पति बिना किसी को बताए ही चुपके से घर पहुंच गया और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया.' - ग्रामीण

'वायरल वीडियो की पुष्टि हो गई है. महिला का पति और नाबालिग लड़के से शादी कराने वाले अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. कार्रवाई हो रही है.' - दया शंकर, एसपी