बारातियो का अनोखा सत्कार: पहले लड़की के भाई ने घास-फूस जलाकर बरातियों की उतारी आरती, वर पक्ष भड़का तो जमकर पीटा

लड़की के ममेरे भाई ने घास-फूस जलाकर दूल्हे के चचेरे भाई की आरती उतारने का प्रयास किया। जिससे नाराज बरातियों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। इसके बाद घराती-बरातियों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दूल्हे के चचेरे, तहेरे भाई समेत तीन घायल हो गए।

बारातियो का अनोखा सत्कार: पहले लड़की के भाई ने घास-फूस जलाकर बरातियों की उतारी आरती, वर पक्ष भड़का तो जमकर पीटा

अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव लुहारी खादर में बरात चढ़त के दौरान लड़की के ममेरे भाई ने घास-फूस जलाकर दूल्हे के चचेरे भाई की आरती उतारने का प्रयास किया। जिससे नाराज बरातियों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। 

इसके बाद घराती-बरातियों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें दूल्हे के चचेरे, तहेरे भाई समेत तीन घायल हो गए। मामले में पुलिस ने दुल्हन के तीन ममेरे भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

रहरा थाना क्षेत्र के गांव कसाईपुरा निवासी हेमसिंह की रविवार को शादी थी। हेमसिंह की बरात हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव लुहारी खादर आई थी। शाम के समय बरात चढ़ रही थी। इस दौरान लड़की के ममेरे भाई भी डांस कर रहे थे। आरोप है कि लड़की के ममेरे भाई परम ने घास-फूस जलाकर बरातियों की आरती उतारनी शुरू कर दी। 

इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। जमकर मारपीट हुई। हलवाइयों के पलटना से हमला किया गया। जमकर हंगामा हुआ। मारपीट में दूल्हे का चचेरा भाई बलेश, चचेरा भाई श्रीपाल और तेरा भाई तुलसी घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

घायलों का अस्पताल में उपचार कराया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा ने बताया की श्रीपाल की तहरीर पर दुल्हन के ममेरे भाई परम, राधे और ओमप्रकाश निवासी गांव गड़ावली थाना बहादुरगढ़ जिला हापुड़ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।