दिल्ली मेट्रो में फिर मचा बवाल, हाथ में मोबाइल थामे अधेड़ उम्र के शख्स की उटपटांग हरकतें

जिसमें एक अधेड़ उम्र का शख्स हाथ में मोबाइल थामे उटपटांग हरकतें करता नजर आ रहा है. वीडियो देखकर अब आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए की वह डांस कर रहा है या फिर एक्शन.

दिल्ली मेट्रो में फिर मचा बवाल, हाथ में मोबाइल थामे अधेड़ उम्र के शख्स की उटपटांग हरकतें

सोशल मीडिया पर आए दिन दिल्ली मेट्रो से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें कभी कोई डांस करता, तो कभी कोई अजीबोगरीब हरकते करता नजता आता है. 

हाल ही में एक बार फिर दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है, जिसमें एक अधेड़ उम्र का शख्स हाथ में मोबाइल थामे उटपटांग हरकतें करता नजर आ रहा है. वीडियो देखकर अब आप खुद ही अंदाजा लगा लीजिए की वह डांस कर रहा है या फिर एक्शन.

हाल ही में वायरल दिल्ली मेट्रो में दाखिल इस अधेड़ उम्र के शख्स के वीडियो ने तो हद ही कर दी. वीडियो में एक शख्स फिल्मी हरकतें करते हुए दिल्ली मेट्रो के अंदर अजीबोगरीब स्टंट करता नजर आ रहा है, जिसे वहां मौजूद हर एक शख्स बस एक टक देखता रह गया. 

आंखों में चश्मा और स्किन टाइट जींस पहने ये शख्स चमचमाते जूतों में खुद को किसी फेमस एक्टर से आंक रहा है. कभी वो झुककर उल्टा खड़ा होकर सिर मेट्रो के बंद होते दरवाजों के बीच अजीबोगरीब स्टंट करता दिखाई पड़ रहा है, तो कभी हिरोगिरी दिखाते हुए मेट्रो के अंदर पिलर के आसपास चक्कर लगा रहा है.

इस दौरान वहां मौजूद पब्लिक शख्स का वीडियो बना रही है. रेडिट पर शेयर इस वीडियो को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. महज 29 सेकंड के इस वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.